कैथल में बदमाश बेखौफ, कैश वैन ड्राइवर को गोली मार उतारा मौत के घाट

कैथल में बेखौफ बदमाशों ने शराब ठेकेदार के कैश वैन ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने ड्राइवर से छीने और फिर फरार हो गए.

ETV Haryana/HP
Updated: February 15, 2018, 5:27 PM IST
कैथल में बदमाश बेखौफ, कैश वैन ड्राइवर को गोली मार उतारा मौत के घाट
मृतक की पुरानी तस्वीर
ETV Haryana/HP
Updated: February 15, 2018, 5:27 PM IST
कैथल में शराब के ठेकेदारों की कैश वैन को लूटकर लुटेरे लगभग 8 लाख रुपये लेकर फरार हो गए और कैश वैन के ड्राइवर को गोली मारी जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. गोली ड्राईवर संदीप की छाती में लगी. घटना  कैथल के तेजेन्द्र मान मार्ग पर चंदाना रोड के पास हुई.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कर रही है. तीन लुटेरे इस वारदात को अंजाम देने आए थे और लूटपाट करके फरार हो गए. लुटेरे स्कूटी और एक अन्य कार में आये थे. सभी बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद स्कूटी मौके पर छोड़ गाड़ी में सवार होकर फरार हो गये.

लगभग दो किलोमीटर दूरी पर गांव गढ़ी के पास लुटेरों द्वारा इस्तेमाल की गई कार भी बरामद हुई लेकिन लुटेरे भागने में कामयाब हो गए.

हैरानी की बात यह है कि अमित शाह की रैली के मद्देनजर कैथल प्रशासन अलर्ट पर है और जगह-जगह नाके लगाए गए हैं लेकिन इसके बावजूद भी 2 दिन में यह लूटपाट की दूसरी घटना है.
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Haryana News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर