पीएम मोदी और अमित शाह ने दी बृजेंद्र को हिसार लोकसभा सीट से टिकट: चौ. बीरेंद्र सिंह

बेटे को सलाह देते हुए बीरेंद्र सिंह ने कहा कि राजनीति में कष्ट भी आते ये मैंने भुगती हुई है. राजनीति में बेईमानी कभी मत करना.

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: April 18, 2019, 10:54 AM IST
पीएम मोदी और अमित शाह ने दी बृजेंद्र को हिसार लोकसभा सीट से टिकट: चौ. बीरेंद्र सिंह
चौधरी बीरेंद्र सिंह
Vijender Kumar
Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: April 18, 2019, 10:54 AM IST
जींद जिले की उचाना मंडी में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सम्मेलन आयोजित किया गया. इस सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह, हिसार लोकसभा उम्मीदवार बृजेंद्र सिंह, विधायक प्रेमलता के साथ जिले के आस-पास क्षेत्र से भाजपा नेता भी पहुंचे. केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा कि बृजेंद्र सिंह पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की पंसद है. इन दोनों ने ही हिसार लोकसभा से बृजेंद्र सिंह को चुनाव मैदान में उतारा है.

क्षेत्र के साथ-साथ हिसार लोकसभा के लोगों को गर्व होना चाहिए कि यहां की टिकट का फैसला खुद पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह ने किया है. इसलिए इस बार पूरे प्रदेश से सबसे ज्यादा मतों से हिसार लोकसभा की सीट भाजपा को जीतने का काम करें. 9 के 9 हलकों में सबसे अधिक जीत उचाना से होनी चाहिए क्योंकि यह उनका पैतृक गृह क्षेत्र है.



बीरेंद्र सिंह ने कहा कि लोगों के दिमाग में एक बात है कि ऊपर वाली वोट तो मोदी को ही देनी है. महाभारत के एक दृश्य के माध्यम से कहना चाहता हॅूं कि हरियाणा में जिन लोगों ने राजनीति को अपनी जेब में रखा, धरोहर बनाया, अपनी दासी बना कर रखा उन लोगों के राजनीति अंत के लिए अर्जुन (बृजेंद्र सिंह) आ गया है. अब कोई नहीं बचेगा. राजनीति में अपना पेट न भरे, माया संग्रह न करें. कुछ लोगों ने राजनीति में आकर तीन-तीन पीढिय़ों का जुगाड़ कर लिया. क्या ये ही राजनीति है. उन लोगों के लिए तो सोचो जो मेहनत करते हैं.

उन्होंने कहा कि देश बदलना है जब तक देश नहीं बदला जाएगा तब तक हमारा देश मजबूत नहीं हो सकता. बृजेंद्र सिंह की तरफ इशारा करते हुए बीरेंद्र सिंह ने कहा कि आज चुनाव मैदान में वो उम्मीदवार है जो पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह की पंसद है. बेटे को सलाह देते हुए बीरेंद्र सिंह ने कहा कि राजनीति में कष्ट भी आते ये मैंने भुगती हुई है. राजनीति में बेईमानी कभी मत करना.

बृजेंद्र सिंह ने कहा कि राजनीति में पहला कदम रखा जाएगा तो मुझे नहीं पता था कि इसके लिए इतनी भारी कीमत चुकानी पड़ेंगी. इसके लिए मेरे पिता ने इस्तीफे की पेशकश की है. पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह ने इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है जिसके लिए मैं उनका आभारी हूं. आईएएस पद छोड़ कर राजनीति में आने के सवाल पर कहा कि दुनिया का नियम है कि पुरानी चीज नई चीज को जगह देती है. उन्हें महसूस हो गया था कि इस चीज को आगे बढ़ाया जाए। इसलिए आज मैं आपके बीच हूं.

ये भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव 2019: हरियाणा में भाजपा ने इन 10 चेहरों पर खेला दांव, जानिए कौन है कितना धुरंधरलोकसभा चुनावः BJP प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के IPS पति के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत

हरियाणा के शिक्षा मंत्री का बयान- बिजली, पानी और रोज़गार से बड़ा मुद्दा है राष्ट्रवाद

लोकसभा चुनाव: चौधरी बीरेन्द्र सिंह ने बेटे के लिए शुरू किया प्रचार, बोले- युवा मोदी के पक्ष में
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार