लाइव टीवी

बारहवीं की छात्रा से सामूहिक बलात्कार, हाथ-मुंह बांधकर तालाब में फेंका

News18 Haryana
Updated: October 27, 2018, 9:06 PM IST
बारहवीं की छात्रा से सामूहिक बलात्कार, हाथ-मुंह बांधकर तालाब में फेंका
प्रतिकात्मक तस्वीर

जुलाना थाना क्षेत्र के एक गांव की 12वीं की नाबालिग छात्रा ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर गैंगरेप किया. पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
हरियाणा के जींद में गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के जुलाना क्षेत्र में बारहवीं की छात्रा से सामूहिक बलात्कार के बाद उसके हाथ-मुंह को बांधकर तालाब में फेंककर जान से मारने का प्रयास किया गया. पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और अपहरण और जान से मारने की कोशिश का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

जुलाना थाना क्षेत्र के एक गांव की 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि उसी के गांव के दो युवक बाइक पर उसका अपहरण कर खेतों में बने एक कमरे में ले गए, जहां चार युवक पहले से ही मौजूद थे. पुलिस ने बताया कि दो युवकों ने उसके साथ बलात्कार किया और चारों युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की.

इसके बाद आरोपियों ने कपड़े से पीड़िता के मुंह और हाथ पैर बांधकर गांव के तालाब में डालकर मारने की कोशिश की, लेकिन छात्रा के परिजन उसकी तलाश करते हुए मौके पर पहुंच गए, जिसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम में मॉल के बाहर से युवती के किडनैप के बाद गेस्ट हाउस में गैंगरेप

पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर गांव के 6 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. छात्रा ने बताया कि आरोपी क्रमशः दीपक और प्रवीण ने उसके साथ दुष्कर्म किया जबकि क्रमशः कपिल, संजीव, छोटू और नसीब नामक युवकों ने उसके साथ छेडख़ानी की. पुलिस उपाधीक्षक पुष्पा खत्री ने बताया कि मामले में रेप और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- 

गुरुग्राम में शेयरिंग ऑटो में सवार हुई गर्भवती महिला से गैंगरेपगोहाना में नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो बनाकर आरोपी कर रहे थे ब्‍लैकमेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2018, 8:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर