लाइव टीवी

जींद की जनता को सीएम का 'रिटर्न गिफ्ट', 90 करोड़ के विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: February 11, 2019, 4:15 PM IST
जींद की जनता को सीएम का 'रिटर्न गिफ्ट', 90 करोड़ के विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास
सीएम मनोहर लाल खट्टर ने जींद को दी सौगातें, करोडों की योजनाओं का किया शिलान्यास

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज जींद जिले की जनता को करोड़ों रुपए की सौगात दी. उन्होंने लोक निर्माण विश्राम गृह में करोड़ों रूपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया.

  • Share this:
जींद उपचुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सोमवार को जींद जिले की जनता को करोड़ों रुपए की सौगात दी. उन्होंने लोक निर्माण विश्राम गृह में 90 करोड़ रुपए की 12 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया. सीएम मनोहर लाल खट्टर ने जींद में जींद-पानीपत रेलवे लाइन का भी उद्घाटन किया, साथ ही बुटाना ब्रांच के नीचे बनाए गए अंडरब्रिज का भी उद्घाटन किया. वहीं मुख्यमंत्री विश्राम गृह में लोगों की समस्याओं से भी रूबरू हुए.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जींद में 15 करोड़ रुपए की लागत से जींद-पानीपत रेलवे लाइन के नीचे बनाए गए अंडर पास और तीन करोड़ 20 लाख रुपए की लागत से बुटाना ब्रांच के नीचे बनाए गए अंडरब्रिज का उद्घाटन किया.

मुख्यमंत्री ने बताया कि आज कुल 90 करोड़ रुपए की 12 विकास परियोजनाएं जींद को समर्पित की गई हैं, जिनमेंं एक योजना का उद्घाटन व 5 योजनाओं का शिलान्यास है.  इसके आलावा सफीदो में भी 5 परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया.

यह भी पढ़ें- सुरजेवाला उस भैंस की तरह, जो खायेगा जींद-कैथल का, दूध देगा दिल्ली में: सीएम खट्टर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2019, 2:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर