Home /News /haryana /

जींद: सीएम खट्टर के सामने कर डाली उन्हीं की शिकायत, मरीजों के परिजन बोले- आपके आने से परेशान हुए मरीज

जींद: सीएम खट्टर के सामने कर डाली उन्हीं की शिकायत, मरीजों के परिजन बोले- आपके आने से परेशान हुए मरीज

जींद अस्पताल का औचक निरिक्षण करने पहुंचे थे सीएम

जींद अस्पताल का औचक निरिक्षण करने पहुंचे थे सीएम

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) के सामने मरीजों के परिजन बोले आपके दौरे के कारण प्रोटोकोल का हवाला देकर सुबह 8 बजे के बाद से कोविड वार्ड में पानी तक नहीं पहुंचा

जींद. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) गुरुवार को जींद के सामान्य अस्पताल के औचक दौरे पर पहुंचे. पहले  उन्होंने जींद (Jind) के पीडब्लयूडी रेस्ट हाउस में अधिकारियों की मीटिंग ली. सीएम के कार्यक्रम को बहुत ही लो प्रोफाइल रखा गया है. बैठक के बाद वे जींद सामान्य अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे. वहीं सीएम जब सामान्य अस्पताल पहुंचे तो वहां लोगों ने उनसे शिकायत की कि आपके आने से व्यवस्था बिगड़ गई. हम सुबह से अपने मरीजों को पानी तक नहीं पहुंचा पाए है. लोगों ने पुलिस पर मरीजों को अन्दर जाने से रोकने के भी आरोप लगाए.

मुख्यमंत्री के दौरे के कारण 45 मिनट से ज्यादा समय तक गेट के बाहर ही व्हील चेयरों पर कोरोना मरीज तड़पते रहे. ये सारा माजरा कैमरे में कैद हुआ. वहीं इस दौरान मरीज के साथ आई उसकी माँ के आंसू निकल आए. जब मरीजों की हालात बिगड़ने लगी तो परिजनो के संयम ने जवाब दिया औऱ लगातार दरवाजा खटखटाया जिसके बाद पुलिस को  दरवाजा खोलना पड़ा. तब कहीं जाकर मरीजों को वार्ड में शिफ्ट किया गया.

मुख्यमंत्री के सामने मरीज बोले आपके दौरे के कारण प्रोटोकोल का हवाला देकर सुबह 8 बजे के बाद से कोविड वार्ड में पानी तक नहीं पहुंचा. उन्होंने कहा कि आपके दौरे के कारण आज सभी मरीज परेशान हो गए हैं. बता दें कि मुख्यमंत्री एक बजे के करीब बजे जीन्द अस्पताल में  पहुंचे थे. हालांकि शिकायतकर्ता मरीजों के अटेंडेंट ने कहा डॉक्टर अपनी ड्यूटी निभा रहे है और बहुत अच्छा काम कर रहे हैं.

Tags: Manohar Lal Khattar, Viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर