लाइव टीवी

कांग्रेस राज आने पर दी जाएगी 3 हजार रुपये बुढ़ापा पेंशन: हुड्डा

News18 Haryana
Updated: August 29, 2018, 10:55 AM IST
कांग्रेस राज आने पर दी जाएगी 3 हजार रुपये बुढ़ापा पेंशन: हुड्डा
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा

उन्होंने यह भी कहा कि आगामी चुनाव में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा और कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.

  • Share this:
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने घोषणा की है कि कांग्रेस राज आने पर बुर्जुगों को 3 हजार रुपये महीना बुढ़ापा पेंशन दी जाएगी. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने जीन्द में पटियाला चौक पर सुरेश गोयत के निवास पर पत्रकार वार्ता के दौरान ये घोषणा की.

उन्होंने साथ ही कहा कि बीजेपी राज में लोगों को बिजली आधी मिल रही है और रेट दुगने लिए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज आने पर बिजली फुल मिलेगी और दाम आधे होंगे. उन्होंने यह भी कहा कि आगामी चुनाव में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा और  कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.

पंचग्राम के नाम से विकसित किये जायेंगे हरियाणा में पांच नये शहर

एक प्रश्न के उत्तर में हुड्डा ने यह भी कहा कि कांग्रेस में किसी भी प्रकार की कोई गुटबाजी नहीं है. उन्होंने कहा कि सब अपने अपने तरीके से कांग्रेस को मजबूत करने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि गुटबाजी तो बीजेपी में है. उनके नुमाइंदे राव इन्द्रजीत को क्या-क्या कहते नजर आ रहे हैं.

हरियाणा में गाय के दूध की खपत बढ़ाने के लिए हिसार में स्थापित होगी सीमन लैब

उन्होंने यह भी कहा कि सरकार अंतरराष्ट्रीय खिलाडिय़ों का कोई सम्मान नहीं कर रही. बड़े शर्म की बात है कि एयरपोर्ट पर जब ये खिलाड़ी अवार्ड जीतकर आते हैं तो सरकार का कोई नुमाइंदा इन्हें रिसीव करने तक नहीं जाता.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2018, 10:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर