लाइव टीवी

Corona Alert: हरियाणा के जींद से कोरोना संदिग्ध फरार, पुलिस कर रही तलाश
Jind-Haryana News in Hindi

News18 Haryana
Updated: April 9, 2020, 9:59 PM IST
Corona Alert: हरियाणा के जींद से कोरोना संदिग्ध फरार, पुलिस कर रही तलाश
भारत की मदद के लिए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को 16,500 करोड़ रुपये की मदद का भरोसा दिया

हरियाणा के जींद (Jind) में सामान्य अस्पताल में जांच के लिए नमूना लेने के लिए एक कोरोना संदिग्ध (Corona Suspect) युवक को लाया गया था. यह युवक वहां से फरार हो गया.

  • Share this:
जींद. हरियाणा के जींद (Jind) में सामान्य अस्पताल में जांच के लिए नमूना लेने के लिए एक कोरोना संदिग्ध (Corona Suspect) युवक को लाया गया था. यह युवक वहां से फरार हो गया. युवक के भागने की सूचना मिलने पर पुलिस ने व्यापक स्तर पर तलाशी अभियान शुरू किया है. अधिकारियों ने बताया कि गांव गांगोली निवासी 28 वर्षीय युवक को बुधवार को जाट धर्मशाला सफीदों में पृथकवास के लिए छोड़ा गया था. बृहस्पतिवार दोपहर बाद तीन अन्य लोगों के साथ उस युवक को नमूने लेने के लिए सामान्य अस्पताल लाया गया. उन्होंने बताया कि युवक ने वार्ड में तैनात कर्मियों को चकमा देकर वहां से भाग गया. अधिकारी ने बताया कि वह बुआ के साथ रहता था और हाल में गांव लौटा था.

मानसिक तौर पर परेशान है युवक
सिविल लाइन थाना प्रभारी राजपाल ने बताया कि संदिग्ध युवक को नमूने के लिए लाया गया था. युवक नशीली पदार्थों का सेवन करता है तथा मानसिक तौर पर परेशान है, जो सामान्य अस्पताल से निकल गया. उसकी तलाश की जा रही है.

संक्रमण के बढ़ रहे हैं मामले



प्रदेश में संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. यहां संक्रमित मरीजों की संख्या 153 पर पहुंच गई है. इनमें से दो लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 18 लोग ठीक होकर घर वापस लौट चुके हैं. प्रदेश में ज्यादा मामले नूंह नामक जिले से सामने आए हैं. नूंह में अब तक कोरोना के 38 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं पलवल और फरीदाबाद में 28-28 और गुरुग्राम में 32 मामले सामने आए हैं. राज्य स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक मंगलवार तक राज्य में संक्रमण के 129 मामले थे, लेकिन बुधवार को यह आंकड़ा 153 पर पहुंच गया है.



18 मरीज हुए ठीक
हरियाणा में अभी तक 18 मरीज ठीक होकर घर पहुंच चुके हैं. इनमें सबसे ज्यादा गुरुग्राम में ही हैं. यहां से 9 मरीज, पानीपत में 4, फरीदाबाद में 2, हिसार में 1, सोनीपत में 1 और पलवल में 1 मरीज ठीक हुआ है. वहीं प्रदेश के जिलों की बात करें तो अंबाला में अब तक 3, भिवानी में 2, चरखी दादरी में 1, फरीदाबाद में 28, फतेहाबाद में 1, गुरुग्राम में 32, हिसार में 1, जींद में 1, करनाल में 5, कैथल में 1, नूंह में सबसे ज्यादा 38, पलवल में 28, पानपीत में 4, पंचकूला में 2, रोहतक में 1, सिरसा में 3 और सोनीपत में दो मामले सामने आ चुके हैं.

 

ये भी पढ़ें:

कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे मेडिकल स्टाफ को दोगुना वेतन देगी हरियाणा सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2020, 9:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading