नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म के जुर्म में दोषी को 10 साल की कैद

News18 Haryana
Updated: September 12, 2019, 12:21 PM IST
नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म के जुर्म में दोषी को 10 साल की कैद
जींद - दुष्कर्म के दोषी ने पीड़िता को सुबह तक एक कमरे में बंधक बनाए रखा था.

जींद जिले में अदालत ने एक नाबालिग को बंधक बनाकर उससे दुष्कर्म करने के आरोप में दोषी पाए गए युवक को दस वर्ष की कैद और दस हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है.

  • Share this:
जींद. हरियाणा के जींद (Jind) जिले में अदालत (Court) ने एक नाबालिग (Minor) को बंधक (Hostage) बनाकर उससे दुष्कर्म (Rape) करने के आरोप में दोषी (Guilty) पाए गए युवक को दस वर्ष की कैद (Imprisonment) और दस हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है. जुर्माना नहीं भरने की सूरत में दोषी को छह माह का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा. अभियोजन पक्ष के अनुसार नाबालिग ने पांच जनवरी 2018 को महिला थाना पुलिस में इस घटना की शिकायत की थी. शिकायत के अनुसार आरोपी दीपक ने उसे जबरदस्ती नशीला पदार्थ पिला दिया था और उससे दुष्कर्म किया.

इस घिनौनी हरकत को लेकर अदालत में हुई सुनवाई में दोषी पाए गए युवक ने तब पीड़िता को धमकी दी थी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को भी बताया तो अंजाम बुरा होगा.

दुष्कर्म के दोषी ने पीड़िता को जबरदस्ती नशीला पदार्थ पिलाया था.


दोषी पाए गए युवक दीपक ने पीड़िता को सुबह तक कमरे में बंधक बनाए रखा था. इस मामले को लेकर अदालत में हुई सुनवाई में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश देवेंद्र सिंह ने दीपक को दोषी पाया. उन्होंने इसके लिए दोषी दीपक को दस वर्ष की कैद की सजा सुनाई. साथ ही उस पर दस हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया.

ये भी पढ़ें - चालान का डर दिखाकर मांगी जा रही थी रिश्वत, News18 की टीम पहुंची तो लौटाए पैसे

ये भी पढ़ें - गुरुग्राम: घरेलू विवाद में पत्नी की गई जान, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 12:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...