दिल्ली का कुख्यात बदमाश नीरज बवाना का गुर्गा चढ़ा जींद डिटेक्टिव स्टाफ के हत्थे 
Jind-Haryana News in Hindi

दिल्ली का कुख्यात बदमाश नीरज बवाना का गुर्गा चढ़ा जींद डिटेक्टिव स्टाफ के हत्थे 
पुलिस गिरफ्त में बदमाश

पुलिस ने जब युवक से पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान अन्तर्राज्यीय गिरोह के सदस्य अनिल उर्फ सिंघानियां गांव सिंघाना जिला जींद निवासी के रूप में बताई.

  • Share this:
अन्तर्राज्यीय गिरोह के मुख्य सरगना दिल्ली के नीरज बवाना के सदस्य और हिस्ट्री शीटर अनिल उर्फ सिंघानियां गांव सिंघाना जिला जींद निवासी को डिटेक्टिव टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर जुलाना से गिरफ्तार करने में एक बड़ी सफलता हासिल की हैं. काबू किए गए आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 4 देसी पिस्टल और 5 जिंदा कारतूस तथा दिल्ली से चोरी का एक मोटरसाईकिल भी बरामद किया है.

सोनीपत एसटीएफ ने झज्जर और जींद में पकड़ीं अवैध हथियार फैक्‍टरियां

आरोपी के खिलाफ दिल्ली, पानीपत, करनाल के कैनरा बैंक में डकैती, लूटपाट, हत्या का प्रयास, चोरी और शस्त्र अधिनियम के कुल 8 मामलें दर्ज हैं. पुलिस आरोपी को मंगलवार अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि अन्य वारदातों का भी पता चल सके की आरोपी के तार किस किस वारदात में और कहां कहां से जुड़े हुए हैं.



डीएसपी हेडक्वाटर रामभज और डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज रविंद्र कुमार ने इस बात का खुलासा अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान किया. उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत में बताया कि इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार को गुप्त सूचना मिली की एक युवक मोटरसाईकिल पर संदिग्ध अवस्था में जुलाना की तरफ घूम रहा हैं अगर समय रहते ही पुलिस आरोपी को काबू कर ले तो किसी बड़ी वारदात से बचा जा सकता है. सूचना मिलते ही डिटेक्टिव टीम मौके पर पहुंची और मोटरसाईकिल पर घूम रहे संदिग्ध युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.
पिता की हत्या कर जुर्म की दुनिया में इस गैंगस्टर ने रखा था कदम

पुलिस ने जब युवक से पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान अन्तर्राज्यीय गिरोह के सदस्य अनिल उर्फ सिंघानियां गांव सिंघाना जिला जींद निवासी के रूप में बताई. आरोपी से गहनता से पूछताछ में उसने बताया कि वह अन्तर्राज्यीय गिरोह के मुख्य सरगना दिल्ली निवासी नीरज बुआना का सदस्य है तथा उसके लिए काम करता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading