होली के दिन अगवा हुआ युवक, 5 दिन बाद तारकोल मिक्सर प्लांट के बॉयलर में मिला कंकाल
Jind-Haryana News in Hindi

होली के दिन अगवा हुआ युवक, 5 दिन बाद तारकोल मिक्सर प्लांट के बॉयलर में मिला कंकाल
बॉयलर में लाश

घटना जीन्द के गांव कालवा की है. यहां दो पड़ोसियों धर्मपाल और जितेन्द्र में होली फाग के दिन किसी बात को लेकर छोटा मोटा झगड़ा हुआ.

  • Share this:
हरियाणा के जीन्द में दिल्ली के तंदूर कांड जैसा देखने को मिला है. फर्क सिर्फ इतना है कि वहां डेड बॉडी को तंदूर में डालकर खत्म करने की कोशिश की गई तो वहीं यहां डेड बॉडी को एक कनस्ट्रक्शन कंपनी के 120 डिग्री सेल्सियस पर उबलते तारकोल के बड़े टैंक में डालकर खत्म कर दिया गया. यहां डैड बाडी की हालत ऐसी थी जैसे तारकोल का लोथड़ा. इस देख कर हर किसी रूंह कांप गई.

घटना जीन्द के गांव कालवा की है. यहां दो पड़ोसियों धर्मपाल और जितेन्द्र में होली फाग के दिन किसी बात को लेकर छोटा मोटा झगड़ा हुआ. पहले भी कई बार दोनों पड़ोसियों में झगडे़ हो चुके थे. इस मामले में धर्मपाल के लड़के अजय ने पुलिस को शिकयत दी कि जितेन्द्र के परिवार ने उन्हें चोटें मारी है और उसके पिता को उठाकर ले गए.

पुलिस ने इस मामले में जितेन्द्र के परिवार के कुछ सदस्यों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की. पूछताछ में उन्होंने माना कि धर्मपाल को मारकर नहर में फैंक दिया गया है. पुलिस ने कईं दिन तक नहर में खूब छानबीन की लेकिन पुलिस के कुछ हाथ नहीं लगा.



दोबारा फिर आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की गई जिसमें आरोपियों ने खुलासा किया कि उसे मारकर तारकोल के कैंट में फैंक दिया गया है. पुलिस का अमला मौके पर पहुंचा. यहां तारकोल के इस बड़े टैंक को खाली करवाया गया. उसके बाद कटर से टैंक को काटा गया. यहां डेड बॉड़ी का कंकाल मिला. डेड बॉड़ी तारकोल के लोथड़े का रूप ले चुकी थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लेकर आई. पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.



ये भी पढ़ें:-

इनेलो को एक और झटका, हथीन से विधायक केहर सिंह BJP में शामिल

VIDEO: यमुनानगर में सड़क हादसे का दिल दहला देने वाला CCTV फुटेज

महिला को नौकरी के बहाने गेस्ट हाउस में बुलाकर रेप, केस दर्ज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading