जींद: अनाज मंडी के पूर्व प्रधान का कुएं में मिला शव, 4 दिन से था लापता
Jind-Haryana News in Hindi

जींद: अनाज मंडी के पूर्व प्रधान का कुएं में मिला शव, 4 दिन से था लापता
कुएं में मिला शव

परिजनों ने आशंका जताई है कि इनकी हत्या (Murder) कर शव (Dead Body) फेंका गया है. परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 5, 2020, 10:24 AM IST
  • Share this:
जींद. जुलाना में 31 जुलाई से आनाज मंडी के पूर्व प्रधान अचानक घर से गायब हो गया था. जिसकी काफी तलाश की गई, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला. ऐसे में जुलाना पुलिस के पास उनके लापता (Missing) होने का मामला 1 अगस्त दर्ज करवाया गया था. 4 दिन बीत जाने के बाद भी पूर्व प्रधान का कुछ पता नहीं चल पाया. मंगलवार को किसी ने जुलाना पुलिस को सूचना दी कि करसोला सड़क पर एक कुएं में शव (Dead Body) पड़ा है.

ऐसे में सूचना पाकर देर रात पुलिस ने मौके पर जाकर शव को राहगीरों और ग्रामीणों की सहायता से बाहर निकलवाने का प्रबंध किया. काफी देर कोशिश के बाद शव को बाहर निकाला गया. पानी मे रहने के कारण शव की सही से पहचान नहीं हो पा रही थी. परिजनों ने कपड़ों ओर चप्पल से पहचान करने की कोशिश की गई.

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया



पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जींद के नागरिक हस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. वहीं परिजनों ने आशंका जताई है कि इनकी हत्या कर शव फेंका गया है. परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जुलाना के थाना प्रभारी का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक शव करसोला सड़क पर कुएं में पड़ा है. मौके पर जाकर उसे ग्रामीणों ओर राहगीरों की सहायता से निकलवाया ओर उसकी पहचान करवाई गई, जो कि जुलाना से लापता व्यक्ति मंडी पूर्व प्रधान का मिला.
हत्या की आशंका

परिजनों ने हत्या की आशंका जताई  है मामला दर्ज कर जांच शरू कर दी है. वहीं जुलाना आनाज मंडी के प्रधान राजपाल लाठर ने बताया कि उनके मंडी का एक व्यापारी पिछले 4 दिनों से गायब था जिसकी एक गुमसुदगी का मामला जुलाना थाना में दर्ज करवाया था. देर रात उनका शव कुएं में मिला है. हमे आशंका है कि इनकी हत्या की गई  है.  मामला दर्ज करवा दिया हैं और उनके पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार किया जायेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज