Home /News /haryana /

हरियाणा में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

हरियाणा में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

उन्होंने बताया कि अंकित के पिता की शिकायत पर आठ लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. (सांकेतिक तस्वीर)

उन्होंने बताया कि अंकित के पिता की शिकायत पर आठ लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. (सांकेतिक तस्वीर)

जुलाना थाना प्रभारी समरजीत ने बताया कि नंदगढ़ गांव (Nandgarh Village) निवासी अंकित (21) का शव रविवार की सुबह गांव के राजकीय स्कूल में पेड़ से लटका मिला. उन्होंने बताया कि पुलिस ने अंकित की जेब से सुसाइड नोट बरामद किया है जिसमें उसे आत्महत्या के लिए मजबूर किये जाने के आरोप लगाये गये हैं.

अधिक पढ़ें ...

    जींद. हरियाणा में जींद जिले (Jind District) के नंदगढ़ गांव (Nandgarh Village) में अवैध संबंधों को लेकर फंसाने की धमकी दिये जाने से परेशान एक युवक ने कथित तौर पर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस ने यह जानकारी दी. जुलाना थाना प्रभारी समरजीत ने बताया कि नंदगढ़ गांव निवासी अंकित (21) का शव रविवार की सुबह गांव के राजकीय स्कूल में पेड़ से लटका मिला. उन्होंने बताया कि पुलिस ने अंकित की जेब से सुसाइड नोट बरामद किया है जिसमें उसे आत्महत्या के लिए मजबूर किये जाने के आरोप लगाये गये हैं.

    उन्होंने बताया कि अंकित के पिता की शिकायत पर आठ लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट और अंकित के मोबाइल से मिली एक वीडियो में पांच लोगों को इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है. अंकित के पिता बलराज ने बताया कि अंकित की चार बहन हैं. उन्होंने बताया कि वह अपनी सभी बेटियों की शादी कर चुके हैं जबकि अंकित अविवाहित था.

    परिजनों ने उसके बेटे को मौत के घाट उतार दिया
    वहीं, कुछ देर पहले हरियाणा के जींद में ऑनर किलिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया था. प्रिंस पाल नामक एक युवक की समाजिक प्रतिष्ठा के नाम पर हत्या कर दी गई है. प्रिंस पाल करनाल के असंध कस्बे (Assandh Town) का रहने वाला था. प्रिंस पाल के परिजनों का आरोप है कि लड़की ने उनके बेटे को टेलीफोन करके मिलने का बहाना बनाकर बुलाया. फिर लड़की के परिजनों ने उसके बेटे को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने इस मामले में युवक की मां की शिकायत पर 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. प्रिंस पाल दो बहनों का अकेला भाई था. जींद पुलिस के पास सूचना पहुंची कि एक युवक की लाश सफीदो में डेरा सच्चा सौदा गुरूद्वारे के पास सड़क पर पड़ी है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां लोगों की भीड़ भी जमा थी. भीड़ ने युवक की शिनाख्त असंध के रहने वाले युवक के रूप में की.

    Tags: Haryana news, Jind news, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर