लाइव टीवी

जींद में 5 बेटियों और एक बेटे के सिर से उठा किसान पिता का साया

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: October 12, 2018, 4:22 PM IST
जींद में 5 बेटियों और एक बेटे के सिर से उठा किसान पिता का साया
किसान की मौत

रघुवीर (58) अपने खेत में स्प्रे करने गया था किसी पड़ोसी द्वारा तबियत खराब होने की सूचना देने पर जब उसे जींद के सामन्य अस्पताल लाया गया तो उसने दम तोड़ दिया.

  • Share this:
जींद जिले में जुलाना कस्बे के गांव शामलो खुर्द में एक किसान परिवार पर कुदरत की दोहरी मार पड़ी है. परिवार में मां का साया पहले ही उठ चुका था और अब खेत में काम करने गए किसान की मौत से पांच बेटी और एक बेटे के सिर से पिता का साया भी उठ गया है.

रघुवीर (58) अपने खेत में स्प्रे करने गया था किसी पड़ोसी द्वारा तबियत खराब होने की सूचना देने पर जब उसे जींद के सामन्य अस्पताल लाया गया तो उसने दम तोड़ दिया. गांव के पूर्व सरपंच और रिश्ते में मृतक के चाचा लगने वाले सुरजीत ने बताया की रघुवीर एक छोटा सा किसान है और अगले महीने ही 19 नवंबर को अपनी पांचवी बेटी की शादी करनी थी. लेकिन उससे पहले ही कुदरत के कहर ने बच्चो के सिर से पिता का साया उठा लिया.

ट्रेन के आगे कूदकर पिता ने अपनी डेढ़ साल की बेटी के साथ की आत्महत्या

उन्होंने बताया की रघुवीर की पत्नी पहले ही स्वर्ग सिधार चुकी है. ऐसे में पांच बेटी और एक अविवाहित बेटे के सर से माता पिता उठने से परिवार गमगीन है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2018, 4:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर