लाइव टीवी

BJP-JJP सरकार की आयु नहीं लंबी, नए साल में होगा कुछ खास: दीपेन्द्र हुड्डा
Jind-Haryana News in Hindi

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: January 3, 2020, 10:47 AM IST
BJP-JJP सरकार की आयु नहीं लंबी, नए साल में होगा कुछ खास: दीपेन्द्र हुड्डा
दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा औऱ जजपा गठबंधन पर साधा निशाना

दीपेंद्र हुड्डा (Deepender Hooda) ने कहा कि जेजेपी (JJP) ने चुनाव में यह कहकर वोट लिए थे कि भाजपा (BJP) को जमुना पार करवाएंगे. लेकिन अपने हित साधने के लिए जनता को धोखा देकर भाजपा के साथ गठबंधन कर लिया और जनादेश का अपमान किया.

  • Share this:
जींद. सूबे के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Chief Minister Manohar Lal Khattar) और गृहमंत्री अनिल विज (Home Minister Anil Vij) के बीच तबादलों को लेकर चली आ रही कशमकश तथा जजपा के नारनौंद विधायक रामकुमार गौतम के बगावती सुरों को आधार बनाकर कांग्रेस के पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने बड़े संकेत दिये है. उन्होंने कहा कि झूठी घोषणाओं का पिटारा खोलकर जनता को ठगने वालों का बे-मेल गठबंधन ज्यादा टिकने वाला नहीं है. गठबंधन करने वाले जनहित साधने की बजाये झूठ और लूट का कॉमन मिनिमम प्रोग्राम बनाकर स्वार्थ साधने में जुटे हुए हैं. इसके नतीजन जनभावनाओं के अनुरूप इस नये वर्ष में कुछ भी संभव हो सकता है।.

पूर्व सांसद ने कहा कि भाजपा और जजपा अन्तरविरोध से जूझ रही है. सीनियर मंत्री अनिल विज और मुख्यमंत्री मनोहर लाल तबादलों को लेकर एक दूसरे के खिलाफ तने हुए हैं. उपमुख्यमंत्री को लेकर जजपा के नारनौंद विधायक की तकरार सामने आ चुकी है. ऐसे में नहीं लगता की सरकार की आयु लम्बी है, नये वर्ष में कुछ खास हो सकता है.

गुरुवार देर शाम सफीदों हलके के युवा कांग्रेस नेता रविंद्र देशवाल के कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि महाराष्ट्र में कांग्रेस ने राकांपा व शिवसेना के सहयोग से सरकार बनाई. वहां शपथ लेने से पहले जनता के हित में कॉमन मिनिमम प्रोग्राम तय किया, लेकिन हरियाणा में भाजपा व जेजेपी में मलाइदार महकमे लूटने पर ही खींचतान चल रही है. दोनों पार्टियों के लिए लूट व झूठ ही कॉमन मिनिमम प्रोग्राम है.

जेजेपी ने जनता को दिया धोखा

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जेजेपी ने चुनाव में यह कहकर वोट लिए थे कि भाजपा को जमुना पार करवाएंगे. लेकिन अपने हित साधने के लिए जनता को धोखा देकर भाजपा के साथ गठबंधन कर लिया और जनादेश का अपमान किया.  हुड्डा ने कहा कि भाजपा की केन्द्र और प्रदेश सरकार अपने जनविरोधी रंग में आ गई है. केन्द्र ने जहां रसोई गैस सिलेंडर और रेलवे किराये में वृद्धि करके गरीब लोगों की जेब पर डाका डालने का काम किया है, वहीं दो माह की हरियाणा सरकार ने बिजली बिलों के मामले में डिफाल्टर परिवारों के युवाओं के लिए सरकारी नौकरी में आवेदन पर पांबदी का फरमान सुनाकर अभी से ही मनमानी की हदें लांघनी शुरू कर दी है.

कॉमन मिनीमम प्रोग्राम घोषित नहीं कर पाई गठबंधन सरकार

दीपेंद्र ने कहा कि गरीब परिवार कमजोर आर्थिक स्थिति के कारण बिजली के बिल भरने से वंचित रह सकता है. इसमें उस गरीब परिवार के युवा के लिए सरकारी नौकरी के रास्ते बंद करना कतई सहन नहीं होगा. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार झूठ की राजनीति कर रही है. गठबंधन अभी तक अपना कॉमन मिनीमम प्रोग्राम घोषित नहीं कर पाई है. गंठबंधन जनहित के प्रोग्राम तय करने की बजाये झूठ और लूट पर फोकस किये हुए है.ये भी पढ़ें:- 1 जून से भिवानी के लोगों को मिलेगी 24 घंटे बिजली 

ये भी पढ़ें:- खेतों से चारा लेने गई नाबालिग का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2020, 10:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर