लाइव टीवी

गांव पोकरी खेड़ी में डेरा पुष्कर के महंत की हत्या, ग्रामीणों ने जताया रोष

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: February 20, 2019, 6:20 PM IST
गांव पोकरी खेड़ी में डेरा पुष्कर के महंत की हत्या, ग्रामीणों ने जताया रोष
डेरा पुष्कर के महंत श्री श्री 108 पर्ण आईनाथ का फाइल चित्र

ग्रामीणों का कहना है कि बुजुर्ग महंत बहुत ही शरीफ और सीधे इंसान थे. इनकी गांव में किसी के साथ कोई भी दुश्मनी नहीं थी. जिन लोगों ने यह जघन्य अपराध किया है उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

  • Share this:
जींद जनपद के जुलाना हल्का अंतर्गत गांव पोकरी खेड़ी में रात को अज्ञात बदमाशों ने प्रसिद्ध डेरा पुष्कर के महंत श्री श्री 108 पर्ण आईनाथ की डेरे में ही हत्या कर दी गई. बुधवार की सुबह हत्या की सूचना पाकर गांव के लोग बड़ी संख्या में मन्दिर में पहुंचे, जहां महंत मृत पड़े थे. ग्रामीणों ने उसके तुरंत बाद सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की. अभी तक महंत की हत्या किसने ओर क्यों की, यह पता नहीं चल पाया. डेरे में महंत हत्या की रात अकेले ही थे. इस प्रकार से संत की हत्या किए जाने पर ग्रामीणों ने पुलिस के सामने भारी रोष जताया.

ग्रामीणों का कहना है कि बुजुर्ग महंत बहुत ही शरीफ और सीधे इंसान थे. इनकी गांव में किसी के साथ कोई भी दुश्मनी नहीं थी. जिन लोगों ने यह जघन्य अपराध किया है उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने बताया कि जैसे ही महंत की हत्या की सूचना मिली, हम मौके पर पहुंचे और  शव को कब्जे में ले जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने महंत के कक्ष को भी अच्छे से तलाशी ली कि कहीं से कोई बड़ी रकम या कोई जेवरात वगैरह तो नहीं गए हैं. या किसी अन्य बहुमूल्य वस्तु चोरी हुई हो.


यह भी पढ़ें - जींद में भारी मात्रा में अवैध हथियार के साथ 9 गिरफ्तार



यह भी पढ़ें - अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2019, 6:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...