दुष्यंत चौटाला की फिसली जुबान, मांग बैठे 'चश्मे' के लिए वोट, अब VIDEO वायरल
Jind-Haryana News in Hindi

दुष्यंत की जुबान उस समय फिसली जब वो जींद में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

  • Share this:
जींद में जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला के लिए वोट मांगने पहुंचे सांसद दुष्यंत चौटाला की जुबान फिसल गई. वो दिग्विजय के समर्थन में चश्मे के निशान के लिए वोट मांग बैठे. चश्मा इनेलो का चुनाव चिन्ह है. दुष्यंत की जुबान उस समय फिसली जब वो जींद में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

पार्टी प्रचार में जुटे सांसद दुष्यंत चौटाला ने जींद में वोटिंग अपील की. लेकिन ये वोट अपील उन्होंने जेजेपी के बजाय चश्मा यानि इनेलो के लिए की है. हालांकि बाद में उन्हें कार्यकर्ताओं ने कहा कि वो गलत कह रहे हैं और उन्होंने अपनी गलती का सुधार किया.

बता दें कि जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने जेजेपी उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन नहीं किया है. दिग्विजय चौटाला ने बतौर निर्दलीय उम्मीदवार अपना पर्चा दाखिल किया है. इसकी वजह ये है कि जेजेपी को अभी चुनाव आयोग ने चुनाव चिन्ह जारी नहीं किया है. चुनाव आयोग द्वारा दिग्विजय चौटाला को चुनाव चिन्ह जारी कर दिया गया. दिग्विजय जींद उपचुनाव में कप-प्लेट के निशान पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं.



ये भी पढ़ें:-
जींद उपचुनाव : कप-प्लेट के निशान पर चुनाव लड़ेंगे दिग्विजय चौटाला

जींद का उपचुनाव MLA बनाने का नहीं, हरियाणा का राज बनाने का : सुरजेवाला

जींद उपचुनाव के बाद हरियाणा कांग्रेस में फेर बदल चाहते हैं राहुल गांधी : कुलदीप बिश्नोई

रणदीप आ जाएं या राहुल गांधी, जीतेगी भाजपा ही: अनिल विज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज