जींद में शराब पीकर अस्पताल पहुंचा डॉक्टर, मरीजों के साथ की अभद्रता
Jind-Haryana News in Hindi

जींद में शराब पीकर अस्पताल पहुंचा डॉक्टर, मरीजों के साथ की अभद्रता
अस्पताल से निकलता डॉक्टर

डॉ. दिनेश दहिया लगभग नौ बजे अपने ओपीडी कक्ष में पहुंचे और बच्चों को देखना शुरू किया. जब एक-दो अभिभावकों ने अपने बच्चों को दिखाया तो उन्हें चिकित्सक कक्ष से शराब की बदबू आई

  • Share this:
जींद के नागरिक अस्पताल में इलाज कराने आए मरीजों और उनके परिजनों से उस समय हंगामा कर दिया जब एक डॉक्टर शराब पीकर अस्पताल पहुंचा. दरअसल डॉक्टर  दिनेश दहिया शुक्रवार को शराब के नशे में लड़खड़ाते कदमों से अपनी ड्यूटी पर पहुंचे तो यहां पर मरीजों को होश उड़ गए. डॉक्टर को देखने से लग रहा था कि वह पूरी तरह से शराब के नशे में धुत हैं. जब न्यूज 18 की टीम इस नजारे को कैद करने पहुंची तो नशे में धुत डॉक्टर ने यहां से निकलने में ही भलाई समझी और नशे में टल्ली होकर अपनी गाड़ी को लेकर चलता बना.



जानकारी के अनुसार बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. दिनेश दहिया अभी दस दिन पहले ही नागरिक अस्पताल आए हैं. चार दिन पहले ही उन्होंने नागरिक अस्पताल में आना शुरू किया है. शुक्रवार को चिकित्सकों ने दो घंटे eकी हड़ताल की थी.



नशे में धुत डॉक्टर

बच्चों को दिखाने आए अभिभावकों को आई शराब की बदबू

डॉ. दिनेश दहिया लगभग नौ बजे अपने ओपीडी कक्ष में पहुंचे और बच्चों को देखना शुरू किया. जब एक-दो अभिभावकों ने अपने बच्चों को दिखाया तो उन्हें चिकित्सक कक्ष से शराब की बदबू आई. इसके बाद चिकित्सक का जब व्यवहार देखा तो उन्हें पता चला कि डॉ. दिनेश दहिया ने शराब पी हुई है.

मामले की करवाई जाएगी जांच

डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. पालेराम  से डॉक्टर द्वारा शराब के नशे में ड्यूटी पर आने के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि यह  डॉ बच्चों का डॉक्टर है. उनके संज्ञान में ये मामला अभी तक नहीं आया है. लेकिन फिर भी वे इस मामले की पूरी जांच करवाएंगे और आवश्यक कार्रवाई भी की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में 2 साल की मासूम के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

महिला का आरोप, कैप्टन यादव की कोठी पर युवक ने किया दुष्कर्म
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading