लाइव टीवी

जींद में 2.65 करोड़ की हेरोइन और स्मैक के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: September 25, 2019, 10:49 AM IST
जींद में 2.65 करोड़ की हेरोइन और स्मैक के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार
जींद में नशा तस्करी का पर्दाफाश

पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर आगे की जांच कर रही है और जल्द ही यह पता लगा लिया जाएगा कि यह नशा कहां से आता है.

  • Share this:
जींद. सरकार द्वारा चलाए जा रहे नशा मुक्ति अभियान के तहत जींद पुलिस (Jind Police) ने एक सराहनीय काम कर दिखाया है. जींद पुलिस की सीआईए टीम (CIA Team) ने गुप्त सूचना के आधार पर करीब 2 करोड़ 65 लाख रुपये की  स्मैक और हेरोइन की खेप पकड़ी है. इससे पहले भी जींद पुलिस नशा सप्लायर की एक बड़ी खेप भी पकड़ चुकी है जिसकी मार्केट में कीमत इससे भी कहीं ज्यादा थी.

डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि सीआईए टीम को एक गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर उन्होंने यूपी के अहमद हुसैन को जींद के पटियाला चौक से भारी मात्रा में नशे के साथ गिरफ्तार किया. अहमद हुसैन से 1 किलो 900 ग्राम स्मैक और करीब 600 ग्राम ग्राम हेरोइन बरामद की गई.

लखनऊ से लाया था नशा

अहमद हुसैन ने पूछताछ में बताया कि वह लखनऊ से यह नशा लेकर जींद में किसी को डिलीवरी करने आया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर आगे की जांच कर रही है और जल्द ही यह पता लगा लिया जाएगा कि यह नशा कहां से आता है.

पुलिस ने 5 दिन के रिमांड पर लिया

पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश करके पांच दिन के रिमांड पर लिया है. रिमांड के दौरान पुलिस उससे मुख्य सरगना के साथ-साथ जींद में किसे सप्लाई देनी थी, उसका पता लगाएगी. पकड़े गए आरोपी का परिवार दिल्ली में किराये में मकान पर रहता है और वो सिर्फ तीसरी कक्षा तक ही पढ़ा हुआ है. पूछताछ में उसने बताया कि वह दिल्ली में टैक्सी चलाता है. बीच-बीच में वह नशीले पदार्थ की तस्करी के लिए भी काम करता है.

ये भी पढ़ें:- NH 352 पर युवक का शव रखकर ग्रामीणों ने लगाया जाम, आश्वसन के बाद खोला रास्ता


Loading...

चाकू से गला रेत कर बेटे ने की बाप की हत्या, मां और भाई को भी किया घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 25, 2019, 10:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...