दुष्यंत चौटाला का बयान- गठबंधन सरकार ने 110 दिनों में लिए ऐतिहासिक फैसले
Jind-Haryana News in Hindi

दुष्यंत चौटाला का बयान- गठबंधन सरकार ने 110 दिनों में लिए ऐतिहासिक फैसले
हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला. (फाइल फोटो)

दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने कहा कि गठबंधन की सरकार (Government) ने 110 दिन में ऐतिहासिक निर्णय लिए है. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
जींद. हरियाणा की गठबंधन सरकार (Government) में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने रविवार को जींद जिले के जुलाना कस्बे में विकास रैली को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि अब प्रदेश की प्रत्येक तहसीलों में हर मंगलवार को एसडीएम सहित सभी राजस्व अधिकारी मौजूद रहेंगे ताकि किसानों (Farmers) और आम जनता का काम हो सके. उन्होंने कहा कि पहले मंगलवार को अधिकारियों की कोई VIP ड्यूटी नहीं लगेगी और यदि कोई अधिकारी कार्यलय से नदारद मिला तो रूल 8 के तहत कड़ी कार्रवाई होगी.

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अगले पांच साल में प्रदेश की प्रत्येक फाटक पर रेलवे अंडर ब्रिज और रेलवे ओवर ब्रिज बनाया जाएगा ताकि किसी को दिक्कत  न आये. इसके अलावा हरियाणा के युवाओx को नौकरियों में निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत आरक्षण देने का कानून आगामी बजट में बन जायेगा और मेरे कार्यलय से भी इसकी फ़ाइल निकल चुकी है.

कार्यकर्ताओं के साथ दुष्यंत चौटाला




गठबंधन सरकार ने 110 दिनों में लिए ऐतिहासिक फैसले



उन्होंने कहा कि गठबंधन की सरकार ने 110 दिन में ऐतिहासिक निर्णय लिए है. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी गठबंधन की सरकार को पचा नही पा रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के पास कोई काम नहीं है. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हमने किसानों का एक एक दाना खरीदा है और हम किसान की फसल खरीदे तो दिक्कत है और न खरीदे तो कांग्रेस को दिक्कत है.

'गेहूं का एक-एक दाना खरीदा जाएगा'

उन्होंने कहा की हमारी सरकार में पारदर्शिता है और आगे भी किसानों की गेंहू का एक एक दाना खरीदा जाएगा. इसके अलावा उन्होंने कहा कि जींद के जुलाना कस्बे में पानी की बड़ी किल्लत है जिस पर काम किया जाएगा और गांवो में पाइप लाइन के जरिये पानी पहुंचाया जाएगा. उन्होंने कहा कि जुलाना के लिए अगले पांच साल में उपमंडल का दर्जा दिलवाने का काम करेंगे.

यह भी पढ़ें: साढ़े तीन लाख का इनामी कुख्यात STF के सामने खोलेगा राज, 10 दिन के रिमांड पर

सोनीपत : सड़क हादसे में जीआरपी के सब इंस्पेक्टर की मौत
First published: February 17, 2020, 9:52 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading