लाइव टीवी

बीजेपी से सवाल पूछने वाला हर व्यक्ति देशद्रोही : दुष्यंत चौटाला

News18 Haryana
Updated: May 9, 2019, 5:02 PM IST
बीजेपी से सवाल पूछने वाला हर व्यक्ति देशद्रोही : दुष्यंत चौटाला
दुष्यंत चौटाला

दुष्यंत चौटाला ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हिंदुस्तान में जो भी व्यक्ति भाजपा से सवाल करता है तो उसे देशद्रोही करार दे दिया जाता है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के अंतिम प्रचार दौर में आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी के सांझे  उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला ने हलका उकलाना के कनोह, बालक, पाबड़ा फरीदपुर समेत कई गांवों का दौरा किया. दुष्यंत चौटाला ने वोट की अपील करते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के अंतिम 72 घंटे बचे हैं. इसके दौरान प्रत्येक कार्यकर्ता डोर टू डोर अभियान चलाकर मतदाताओं को जागरूक करें और 12 मई को चप्पल के निशान पर ज्यादा से ज्यादा मतदान करें.

दुष्यंत चौटाला ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हिंदुस्तान में जो भी व्यक्ति भाजपा से सवाल करता है तो उसे देशद्रोही करार दे दिया जाता है. भाजपा से पूछा जाए कि युवाओं को रोजगार नहीं मिला तो बोलते हैं कि तू देशद्रोही है. भाजपा से पूछा जाए कि किसानों की हालत दयनीय है क्यों है तो बोलते हैं कि तू देशद्रोही है. भाजपा से पूछा जाए कि प्रदेश में प्रत्येक दिन 2 रेप क्यों हो रहे हैं तो बोलते हैं तू देशद्रोही है.

भाजपा से सवाल करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को भाजपा देशद्रोही बता रही है. जनसभा के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उनका चुनाव प्रचार बहुत तेजी से चल रहा है और ज्यों ज्यों चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है कार्यकर्ताओं मतदाताओं में उत्साह बढ़ता जा रहा है.

उन्होंने कहा कि 12 मई को चप्पल के निशान पर ज्यादा से ज्यादा मतदान होगा और आम आदमी पार्टी और जनता जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवार को विजय मिलेगी. दुष्यंत चौटाला ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि फतेहाबाद रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिर्फ बार बार उनका ही जिक्र किया तो इससे साबित होता है कि भाजपा हिसार में हार चुकी है और हिसार ही नहीं बल्कि सभी सीटों पर हरियाणा में भाजपा का सूपड़ा साफ होगा.

ये भी पढ़ें-

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को कहा झूठा, बोले- वो करते हैं नकली वादे

सिरसा में सुनीत दुग्गल के लिए वोट मांगने पहुंचे सनी देओल, एक झलक पाने को बेताब दिखे लोग
Loading...

केजरीवाल का पीएम पर आरोप, कहा- मोदी की आतंकवादियों से सेटिंग

VIDEO: विरोध में लगे नारे तो अनिल विज को आया गुस्सा, लोगों को कहे ‘अपशब्द’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 9, 2019, 4:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...