लाइव टीवी

शिवसेना के हालात ऐसे, लड़ियो-झगड़ियो और छोटी बहू के गले पड़ियो: दुष्यंत चौटाला

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: November 12, 2019, 10:04 AM IST
शिवसेना के हालात ऐसे, लड़ियो-झगड़ियो और छोटी बहू के गले पड़ियो: दुष्यंत चौटाला
दुष्यंत चौटाला ने शिवसेना पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि हालांकि ये भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना का आपसी मामला है लेकिन वो जननायक जनता पार्टी के पीछे पड़े हुए हैं.

  • Share this:
जींद. हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला (Dushyant Chautala) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) में भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना (Shiv sena) के बीच चल रहे विवाद पर कहावत के जरिए तंज कसा है. उन्होंने कहा कि शिवसेना के हालात ऐसे हैं कि लड़ियों झगड़ियो और और छोटी बहू के गले पड़ियो. उन्होंने कहा कि हालांकि ये भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना का आपसी मामला है लेकिन वो जननायक जनता पार्टी के पीछे पड़े हुए हैं.

दुष्यंत ने कहा कि ऐसे लोगो पर टिप्पणी करना मेरा काम नहीं हैं. बता दें सोमवार को दुष्यंत चौटाला जींद पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि जींद के उचाना से विधायक हूं इसलिए जींद जिला मेरी प्राथमिकता रहेगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में गठबंधन की सरकार है. ऐसे में सारे निर्णय जेजेपी के नही होंगे.

विकास के मामले में जींद को नहीं रहने देंगे पीछे

उन्होंने कहा कि विकास के मामले में जींद को राजधानी से कम नहीं रहने देंगे. प्रदेश में कॉमन मिनिमम प्रोग्राम लागू करना हमारी प्राथमिकता रहेगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकाश कार्यो का खाका तैयार करने के लिए टीमें लग चुकी हैं. स्वास्थ्य और  शिक्षा के विकाश का खाका तैयार किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:- डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपासना इंसां ने की पुलिस अधीक्षक से मुलाकात

ये भी पढ़ें:- इंडियन कॉटन कॉन्फ्रेंस 2019 में हिस्सा लेने गुरुग्राम पहुंची स्मृति ईरानी...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 10:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर