सुप्रीम कोर्ट दिलाएगा हमें SYL का पानी, हम लेकर रहेंगे अपना हक: दुष्यंत चौटाला
Jind-Haryana News in Hindi

सुप्रीम कोर्ट दिलाएगा हमें SYL का पानी, हम लेकर रहेंगे अपना हक: दुष्यंत चौटाला
दुष्यंत चौटाला ने कही ये बात

दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) एसवाईएल का पानी हरियाणा के हिस्से को दिलाएगा. हरियाणा के हिस्से का पानी देने के लिए कोई नहीं रोक सकता और हम अपना हक लेकर रहेंगे.

  • Share this:
जींद. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amrinder Singh) द्वारा एसवाईएल (SYL) का पानी हरियाणा (Haryana) को न दिए जाने के जवाब में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार था. अब सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) एसवाईएल का पानी हरियाणा के हिस्से को दिलाएगा. हरियाणा के हिस्से का पानी देने के लिए कोई नहीं रोक सकता और हम अपना हक लेकर रहेंगे. वहीं पेंशन  बढ़ाए जाने के मामले में लेकर उन्होंने कहा कि शुरुआत की है और आगे कॉमन मिनिमम बैठक की मीटिंग में निर्णय करके बढ़ाया  जाएगा.

बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला के पिता  शमशेर सिंह सुरजेवाला  के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला  नरवाना सुरजेवाला भवन पहुंचे थे. उन्होंने स्वर्गीय शमशेर सिंह सुरजेवाला  को पुष्प अर्पित कर  श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि  पूर्व मंत्री शमशेर सिंह सुरजेवाला का निधन  हरियाणा की राजनीति के लिए बहुत बड़ी क्षति .है हम परमात्मा से दुआ करते हैं कि उनकी आत्मा को शांति दे.

'प्रदेश ने सीनियर नेता खोया'



दुष्यंत चौटाला ने कहा कि शमशेर सिंह सुरजेवाला के निधन पर मैं भगवान को यही दुआ करता हूं कि परमात्मा उनको अपने चरणों में स्थान दें. प्रदेश की राजनीति में गहन हिस्सेदारी सुरजेवाला की रही है और प्रदेश ने एक सीनियर नेता खोया है.
ये भी पढ़ें-अस्पताल पर आरोप: रात भर शव का इलाज करते रहे डॉक्टर, सुबह परिजनों को थमाया 53 हजार का बिल


यमुनानगर: हवालात का ताला खोलकर फरार हुए दो चोर, ASI समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading