हरियाणा विधानसभा चुनाव: उचाना से दुष्यंत चौटाला होंगे JJP उम्मीदवार
Jind-Haryana News in Hindi

हरियाणा विधानसभा चुनाव: उचाना से दुष्यंत चौटाला होंगे JJP उम्मीदवार
जजपा नेता दुष्यंत चौटाला ने आरोप लगाया है कि मनोहर लाल खट्टर सरकार के कार्यकाल में न्यायिक सेवा भर्ती के प्रश्नपत्र एक करोड़ रुपए में बिके. (फाइल फोटो)

नैना चौटाला ने कहा कि ये दुष्यंत चौटाला की कर्म भूमि है.

  • Share this:
जींद. 22 सितंबर को रोहतक में जेजेपी (JJP) द्वारा आयोजित स्व. देवीलाल की जयंती पर सम्मान समारोह को लेकर पूर्व विधायक नैना चौटाला (Naina Chautala) ने उचाना हलके के झील, घसो, सफा खेड़ी, तारखा, करसिंधु गांव के दौरे किए. यहां पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. ग्रामीण जनसभा में उचाना हलके से जेजेपी उम्मीदवार को लेकर लोगों द्वारा पूछे जाने पर नैना चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला ही उचाना हलके से जेजेपी के उम्मीदवार होंगे.

नैना चौटाला ने कहा कि ये दुष्यंत चौटाला की कर्म भूमि है. यहां के लोगों ने जो राजनीति के बुरे दौर में साथ दिया है उसका अहसान कभी हमारा परिवार चुका नहीं सकता है. यहां के लोगों ने हर बार राजनीति ताकत देने का काम किया है.

भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी जनता



भाजपा के इस बार 75 पार के नारे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश के लोग भाजपा को सत्ता से बाहर करने का काम करेंगे. नैना चौटाला ने कहा कि महिला उम्मीदवार को जेजेपी चुनाव में प्राथमिकता देगी. सात उम्मीदवार जो घोषित किए है उनमें एक महिला है, लोकसभा के सात उम्मीदवारों में से भी एक महिला को टिकट दी थी. बसपा से गठबंधन टूटने पर बोलते हुए नैना चौटाला ने कहा कि गठबंधन के टूटने से कोई नुकसान जेजेपी को नहीं हुआ है.
नैना चौटाला


बीजेपी सरकार में बढ़े महिलाओं से अत्याचार

नैना चौटाला ने कहा कि जितने महिलाओं पर अत्याचार अब हो रहे है इतने किसी सरकार में नहीं हुए है. आज चाहे कोई धरने दे, प्रदर्शन करें लेकिन यह सरकार किसी की सुनने वाली नहीं है. आज प्रदेश विकास में नहीं बल्कि बेरोजगारी में नंबर वन बन चुका है. डी ग्रुप की भर्तियों पर खुद की पीठ सरकार थपथपा रही है जबकि ग्रुप डी की नौकरी तो डीसी भी लगा सकता है ये कोई बड़ी बात नहीं है.

ये भी पढ़ें- झज्जर में पुलिस मुठभेड़: तीन बदमाश गिरफ्तार, पांच पिस्तौल और 28 कारतूस बरामद

मध्य प्रदेश की दो महिलाओं समेत पांच मजदूरों की हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading