मंत्री से गुस्साए ग्रामीणों ने NH किया जाम, पुलिस-पब्लिक के बीच तीखी झड़प व पथराव

जींद जनपद में यह सारा मामला गांव की पीने के पानी की पाइप लाइन का है. गुस्साए ग्रामीणों ने NH-71 पर करीब एक घंटे तक जाम लगाए रखा.

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: February 13, 2019, 10:09 PM IST
मंत्री से गुस्साए ग्रामीणों ने NH किया जाम, पुलिस-पब्लिक के बीच तीखी झड़प व पथराव
ग्रामीणों ने मंत्री की पाइप लाइन उखाड़ी तो पुलिस से हुई झड़प
Vijender Kumar
Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: February 13, 2019, 10:09 PM IST
जुलाना के किनाना गांव में ग्रामीणों का रोष इस कदर बढ़ा की उन्होंने प्रदेश के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु और बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. जींद जनपद में यह सारा मामला गांव की पीने के पानी की पाइप लाइन का है. गुस्साए ग्रामीणों ने NH-71 पर करीब एक घंटे तक जाम लगाए रखा. इसकी सूचना पाकर जींद से पुलिस बल और अधिकारी मौके पर पहुंचे. जाम खुलवाने की कोशिश के दौरान ग्रामीणों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई और एक दूसरे पर पत्थर भी फेंके गए.

ग्रामीणों का आरोप है कि मंत्री के कॉलेज में नई सीधी बड़ी पाइप लाइन लगाई गई है ओर उसको गांव की लाइन से जोड़ा जा रहा है. ग्रामीणों का आरोप है की पहले ही गांव में पानी की सप्लाई 4 दिन में आती है और उससे गांव का ही गुजारा नहीं होता. ऊपर से मंत्री अपनी सरकार की आड़ में कॉलेज के लिए इसी लाइन को जोड़ कर गांव से बाहर ले जा रहे हैं जोकि गलत है. उन्होंने कहा कि मंत्री जितनी बार प्रयास करेंगे, हम नाकाम करेंगे.

ग्रामीणों ने कहा कि मंत्री को गांव में पीने के पानी का और प्रबंध करना चाहिए ना कि बड़ी मुश्किल से उनको मिल रहे पानी पर कब्जा जमाना चाहिए. ग्रामीणों ने साफ कहा कि गांव के हिस्से का पानी कॉलेज में नहीं जाने दिया जाएगा. ग्रामीणों ने पानी के लिए बिछाई गई पाईप लाइन को उखाड़ दिया और जमकर विरोध किया. मौके पर पहुंचे जींद के डीएसपी ने उपायुक्त से मिलने का समय देकर ग्रामीणों से जाम खुलवाया.



यह भी देखें - PHOTOS: कभी रिक्शा चलाने को मजबूर हो गया था ये किसान, ऐसे बना करोड़पति

यह भी पढ़ें - सोहना में दिन दहाड़े युवक का अपहरण, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...