‘Special 26' वाला अंदाज: जींद में फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी बनकर रेड डालने पहुंचीं दो युवतियां
Jind-Haryana News in Hindi

‘Special 26' वाला अंदाज: जींद में फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी बनकर रेड डालने पहुंचीं दो युवतियां
पुलिस दोनों युवतियों को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई.

फिल्मी अंदाज में जींद में इनकम टैक्स अधिकारी (Income Tax Officer) बनकर नकली रेड (Fake Raid). मेन बाजार में रवि ज्वेलर्स पर रेड मारने पहुंची थीं दो युवतियां. पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर कर रही जांच.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 3:45 PM IST
  • Share this:
जींद. हरियाणा के जींद जिले में फिल्मी अंदाज में दो युवतियों द्वारा इनकम टैक्स (Income Tax) अधिकारी बनकर नकली रेड (Fake Raid) मारने का मामला सामने आया है. दो युवतियां मेन बाजार में रवि ज्वेलर्स पर रेड मारने पहुंची थीं. कागजों की जांच के बाद दोनों ने ज्वेलर को 1 लाख 35 हजार रुपये जुर्माना और 13 गहनों को साथ लेकर जाने की बात कही. यहीं पर बात बिगड़ गई और दुकानदार व पड़ोसी की जागरूकता से लूट होने से बची. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस दोनों युवतियों को थाने लेकर आई. पुलिस जांच में दोनों युवतियों से नकली आईकार्ड व सर्च वारंट भी मिला. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सर्राफा बाजार के रवि ज्वेलर्स के संचालक रवि कुमार ने बताया कि बुधवार शाम को 5 बजकर 40 मिनट पर दो युवतियां उनके शोरूम पर पहुंचीं. एक ने खुद को इनकम टैक्स विभाग का सहायक कमिश्नर और दूसरी ने इंस्पेक्टर बताया. दोनों ने उनसे कहा कि वे दिल्ली से आई हैं और उनकी शिकायत उनके पास पहुंची है. इस दौरान दोनों ने इनकम टैक्स विभाग का अपना आई कार्ड भी दिखाया. इसके बाद दोनों युवतियों ने अलमारी की तलाशी लेने की बात कही.

शोरूम के शटर करवाए बंद
रवि ने बताया कि दोनों ने शोरूम के शटर को बंद करवा दिया और दुकान में लगे सीसीटीवी को भी बंद करने के लिए कहा गया. दोनों अलमारी की तलाशी लेने लगीं और उसमें रखे कुछ गहनों के बारे में कहा कि इनका कोई रिकार्ड नहीं है. उसने आईटीआर भी नहीं भरी हुई. इस पर जुर्माना देना होगा.




ज्वेलर को हुआ शक
इस पर रवि कुमार को शक हुआ है कि ये युवतियां फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी हो सकती हैं. उन्होंने अपने भाई को फोन किया और फिर पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवतियों को हिरासत में लिया और उन्हें पूछताछ के लिए शहर थाने लाया गया. फिलहाल मामले की जांच जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज