जींद: तांत्रिक के कहने पर पिता ने एक के बाद एक 5 बच्‍चों की कर दी हत्‍या, पंचायत के सामने कबूला गुनाह
Jind-Haryana News in Hindi

जींद: तांत्रिक के कहने पर पिता ने एक के बाद एक 5 बच्‍चों की कर दी हत्‍या, पंचायत के सामने कबूला गुनाह
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

जींद (Jind) के डिडवाड़ा गांव में एक व्यक्ति ने तांत्रिक के कहने पर अपने 5 बच्चों की हत्या (Murder) कर दी. 17 जुलाई को डिडवाड़ा गांव से दो लड़कियां गायब हुई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 24, 2020, 11:52 AM IST
  • Share this:
जींद. हरियाणा के जींद जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक हैवान पिता की गंदी करतूत सामने आई है. जिले के डिडवाड़ा गांव में एक व्यक्ति ने तांत्रिक के कहने पर अपने 5 बच्चों की हत्या (Murder) कर दी. 17 जुलाई को डिडवाड़ा गांव से दो लड़कियां गायब हुई थीं. पिछले सप्ताह दोनों के शव (Dead Body) हांसी बुटाना लिंक नहर से बरामद हुए थे. 5 साल में जुम्मा के सभी पांचों बच्‍चों की मौत हो चुकी है. गुरुवार को पंचायत के सामने आरोपी पिता ने अपना गुनाह कबूला. इसके बाद पंचायत ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी बाप ने बताया कि एक तांत्रिक के कहने पर उसने अपने सभी बच्चों की हत्या कर दी.

सभी बच्चों की उम्र थी 11 साल से कम
जुम्मा के सभी बच्‍चों की उम्र 11 साल से कम थी. हालांकि, उसने पूरे मामले में पंचायत के सामने आकर माफी मांगी है, जिसके बाद पुलिस को बुलाकर आरोपी को गिरफ्तार करवाया गया है. आरोपी को पकड़ने की पुष्टि देर रात जींद के एसपी अश्विन शैणवी ने की है. मामले का खुलासा होने के बाद पूरे जिले में सनसनी फैल गई. आरोपी की तीन लड़कियां और दो लड़के बताए जा रहे हैं, जिन सबकी हत्या कर दी गई है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
गांव के लोगों ने बताया कि आरोपी ने पंचायत के सामने अपना गुनाह कुबूल करते हुए कहा है कि उसने गरीबी में इस घटना को अंजाम दिया है और तांत्रिक के कहने पर ऐसा किया गया है. पंचायत प्रतिनिधियों और गांव के सम्मानित लोगों ने पुलिस को बुलाकर आरोपी को उनके हवाले किया और कार्रवाई की मांग की. पुलिस फिलहाल इस बात का पता करने में लगी हुई है कि इन वीभत्स हत्याकांड में और कौन-कौन लोग शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading