Home /News /haryana /

Accident in Haryana: जींद में दो कारों की भीषण टक्कर, 2 की मौत, गर्भवती महिला की टांग टूटी

Accident in Haryana: जींद में दो कारों की भीषण टक्कर, 2 की मौत, गर्भवती महिला की टांग टूटी

जींद में दर्दनाक सड़क हादसा

जींद में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Jind: कल देर रात को एक कार में गुरथली गांव की ओर से कुछ लोग एक प्रेग्नेंट महिला को डिलीवरी के लिए स्थानीय किसी प्राइवेट अस्पताल में लेकर आ रहे थे. उनकी कार दिल्ली-पटियाला हाईवे पर चढ़ी तो अज्ञात परिस्थितियों में पटियाला की ओर से आई एक अन्य कार से उनकी जोरदार भिड़ंत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

जींद. हरियाणा के जींद जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Accident) में दो लोगों की मौत (Death) हो गई. वहीं तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं. ये हादसा नरवाना में दिल्ली पटियाला हाइवे पर रात 12 बजे के करीब हुआ. जहां दो कारों की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए.

जानकारी के अनुसारमंगलवार रात को एक कार में गुरथली गांव की ओर से कुछ लोग एक प्रेग्नेंट महिला को डिलीवरी के लिए स्थानीय किसी प्राइवेट अस्पताल में लेकर आ रहे थे. उनकी कार दिल्ली-पटियाला हाईवे पर चढ़ी तो अज्ञात परिस्थितियों में पटियाला की ओर से आई एक अन्य कार से उनकी जोरदार भिड़ंत हो गई.

टक्कर इतनी जोरदार थी की एक शख्स ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. चारों को रात को ही नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां से उनमें से एक को अग्रोहा पीजीआई रेफर कर दिया. अग्रोहा ले जाते समय उसकी भी मौत हो गई. एक मृतक की पहचान गांव गुरथली के बलकार के तौर पर हुई है.

बता दें कि जिस महिला को डिलीवरी के लिए गुरथली गांव से लाया जा रहा था, वह भी गंभीर रूप से घायल हुई हादसे में उसकी टांग में फ्रेक्चर आया है. फिलहाल सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Tags: Accident, Car accident, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर