सीआरएस यूनिवर्सिटी के कुलपति पर फायरिंग, गार्ड की मुस्तैदी से बची जान

सुरक्षा गार्ड की मुस्तैदी से वाइस चांसलर की जान बची है. इस दौरान बदमाशों की गार्ड के साथ हाथापाई भी हुई और वो भाग गए.

News18 Haryana
Updated: September 12, 2018, 9:34 AM IST
सीआरएस यूनिवर्सिटी के कुलपति पर फायरिंग, गार्ड की मुस्तैदी से बची जान
चौधरी रणबीर सिंह यूनिवर्सिटी
News18 Haryana
Updated: September 12, 2018, 9:34 AM IST
जींद में चौधरी रणबीर सिंह यूनिवर्सिटी के कुलपति पर देर रात फायरिंग करने का मामला सामने आया है. इस हमले में कुलपति ओबी सोलंकी बाल-बाल बच गए. सुरक्षा गार्ड की मुस्तैदी से वाइस चांसलर की जान बची है. इस दौरान बदमाशों की गार्ड के साथ हाथापाई भी हुई और वो भाग गए. वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

यूनिवर्सिटी के सुरक्षा गार्ड ने बताया कि युवक वीसी से मिलने पहुंचे थे. दोनों ने कहा कि उन्हें वीसी ने मिलने बुलाया है, लेकिन जब चपरासी ने वीसी साहब से पूछा तो उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया. इतने में युवकों ने वीसी ऑफिस के बाहर ही गोली चला दी.

बुजुर्ग की LIVE गुंडागर्दी, बच्चों से भरी स्कूल बस पर किया पत्थरों से हमला

सुरक्षा गार्ड की मानें तो उसने गोली चलाने वाले युवक को पकड़ लिया, क्योंकि वो जबरन अंदर घुसना चाह रहा था. इसके बाद वो दोनों युवक हाथ छुड़ाकर वहां से भाग निकले. उन्होंने कहा कि अगर वो पर अंदर घुस जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था. अंदर वीसी के साथ रजिस्ट्रार भी बैठे हुए थे.

वीसी को गोली मारने की सूचना मिलते ही यूनिवर्सिटी के शिक्षकों और कर्मचारियों ने कैंपस में पहुंचना शुरू कर दिया. कई अन्य शिक्षक भी बीती रात को ही वीसी से मिलने के लिए पहुंचे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर