हरियाणा: 15 वर्षीय किशोरी को घर से उठा ले गए 4 युवक, सुनसान जगह ले जाकर किया गैंगरेप

जींद में नाबालिग के साथ गैंगरेप (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

जींद में नाबालिग के साथ गैंगरेप (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

Gang Rape in Jind: आरोप है कि गांव के ही 4 युवक ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने विभिन्‍न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2021, 1:07 AM IST
  • Share this:
जींद. हरियाणा में एक 15 साल की किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) किए जाने का मामला सामने आया है. मामला जींद जिले का है. गैंगरेप का आरोप गांव के ही चार युवकों पर लगा है. महिला थाना में 4 युवकों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, रेप, SC/ST एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आऱोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मामला सदर थाना के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है. महिला थाने की एसएचओ ने बताया की 3 फरवरी की रात करीब 12 बजे 15 साल की किशोरी को उसके घर के पास से उसी के गांव के चार युवक उठा ले गए थे. सुनसान जगह ले जाकर चारों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस को पीड़िता के परिजनों ने 10 फरवरी की शाम को शिकायत दी है, जिसके आधार पर कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पीड़ित लड़की के बयान दर्ज करने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं. पीड़ित लड़की की उम्र करीब 15 साल बताई जा रही है.

गर्लफेंड का अश्लील वीडियो बना कर किया वायरल

जींद जिले में 11वीं कक्षा की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामना आया है. आरोप छात्रा के दोस्त पर ही लगा है. बताया जा रहा है कि 12वीं कक्षा के छत्र ने गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल की थी. इस दौरान उसने उसकी अश्लील वीडियो लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़ित छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया है.
Youtube Video


एक ही स्कूल में पढ़ते हैं दोनों

पीड़ित लड़की और आऱोपी छात्र जींद के एक ही स्कूल में पढ़ते हैं. छात्रा 11वीं कक्षा तो आरोपी 12वीं कक्षा का छात्र बताया जा रहा है. इस मामले में जानकारी देते हुए महिला एसएचओ ने बताया 18 वर्षीय लड़के में लड़की का नवंबर में अश्लील वीडियो बनाया था. अब इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़ित लड़की की उम्र 17 साल है जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज