लाइव टीवी

कॉलेज की छात्रा से रचाया प्रेम विवाह, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: November 13, 2018, 10:18 AM IST
कॉलेज की छात्रा से रचाया प्रेम विवाह, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप
(सांकेतिक फोटो)

रविवार को छात्रा हिमाचल प्रदेश से उसके चंगुल से छूटकर महिला थाने पहुंची और उसके साथ हुई घटना के बारे में बताया.

  • Share this:
हरियाणा में महिलाओं के प्रति अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला जींद से है जहां सदर थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक ने पहले गांव की ही कॉलेज छात्रा से प्रेम विवाह रचाया. इसके बाद छात्रा को हिसार और उसके बाद हिमाचल प्रदेश ले जाकर अपने साथियों के संग मिलकर गैंगरेप किया.

रविवार को छात्रा हिमाचल प्रदेश से उसके चंगुल से छूटकर महिला थाने पहुंची और उसके साथ हुई घटना के बारे में बताया. महिला पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 9 के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

मंदिर में बुजुर्ग साधु की हत्या, सिर पर चोट के गहरे निशान

डीएसपी पुष्पा खत्री ने बताया कि पीड़िता ने अपने पति जिसके साथ तीन महीने पहले प्रेम विवाह किया था, उस समेत 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इसमें गैंगरेप, अपहरण, आपराधिक षड्यंत्र जैसी धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

OMG: महिला ने एक साथ दिया 4 बच्चों को जन्म, डॉक्टर भी अचंभित

उन्होंने बताया कि तीन महीने पहले ही पीड़िता ने गांव के ही युवक के साथ प्रेम विवाह किया था. उसके बाद पुलिस प्रोटेक्शन भी ली थी. पर अब गैंगरेप जैसे आरोप लगाए जा रहे हैं. इसलिए मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2018, 10:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर