पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 50 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार
Jind-Haryana News in Hindi

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 50 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में बदमाश

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से दो पिस्टल और दस जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. पुलिस द्वारा आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि अन्य वारदातों का भी खुलासा किया जा सके.

  • Share this:
जींद में मुनीम की हत्या कर 22 लाख रूपये की लूट करने, नगर परिषद् के वाइस चेयरमैन को गोलियां मारने और अन्य संगीन मामलों में संलिप्त पचास हजार रुपये का ईनामी कुख्यात अपराधी मंजीत उर्फ सोनू को सीआईए टीम ने हरिद्वार से गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है.

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से दो पिस्टल और दस जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. पुलिस द्वारा आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि अन्य वारदातों का भी खुलासा किया जा सके. आरोपी के खिलाफ जींद और अन्य दूसरे स्थानों पर हत्या, हत्या का प्रयास और अन्य विभिन्न धाराओं के तहत कुल 9 आपराधिक मामलें दर्ज हैं.

तीन हत्याएं करने की फिराक में था मंजीत 



डीएसपी कप्तान सिंह ने बताया कि आरोपी मंजीत से जब पूछताछ की तो उसने बताया कि वह भविष्य में पूर्व पाषर्द सोमबीर पहलवान, जुलानी गांव निवासी कंवर सिंह, अपने ताऊ के दूसरे बेटे राजेश की हत्या करना चाहता था. चंद्रलोक कॉलोनी निवासी नगर पार्षद रणधीर सिंह और डॉ डीपी जैन को भी धमकी देकर उससे दस-दस लाख रूपये फिरौती मांगी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज