पिता की हत्या कर जुर्म की दुनिया में इस गैंगस्टर ने रखा था कदम
Jind-Haryana News in Hindi

पिता की हत्या कर जुर्म की दुनिया में इस गैंगस्टर ने रखा था कदम
गैंगस्टर राजेश भारती फाइल फोटो

जींद के कंडेला गांव का रहने वाला राजेश भारती बचपन में होनहार ओर बेहद शरीफ था. पढ़ाई में हमेशा आगे रहता था दसवीं क्लास में वो सबसे होशियार छात्र था. लेकिन इसी दौरान इस कुछ हुआ कि उसकी जिंदगी ही बदल गई.

  • Share this:
दिल्ली एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर राजेश ने महज 15 साल की आयु में ही अपराध की दुनिया मे कदम रख लिया था. उसके बाद उसने पीछे मुड़ कर कभी नहीं देखा और अपराध की दुनिया में अपने पैर पसारता चला गया. जब राजेश 10वीं कक्षा में पढ़ता था को उसने अपने भाई और मां के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी थी जिसके बाद उसे जेल जाना पड़ा. उसके बाद वो अपराध की दुनिया से जुड़ गया.

जींद का रहने वाला था राजेश भारती

जींद के कंडेला गांव का रहने वाला राजेश भारती बचपन में होनहार ओर बेहद शरीफ था. पढ़ाई में हमेशा आगे रहता था दसवीं  क्लास में वो सबसे होशियार छात्र था. लेकिन इसी दौरान इस कुछ हुआ कि उसकी जिंदगी ही बदल गई.



ऐसे गैंगस्टर बना राजेश
राजेश ने अपनी मां और भाई के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी और वो जेल चला गया. दसवीं के एग्जाम देने भी वो पुलिस कस्टडी में आया. उसके बाद राजेश के चाचा ने राजेश की मां की हत्या कर दी. उसके बाद राजेश अपने भाई और बहन के साथ गुरुग्राम चला गया और गैंगस्टर बन गया.

जींद में नहीं किया कोई अपराध

राजेश चाहे कितना बड़ा गैंगस्टर रहा हो लेकिन उसने जींद या उसके गांव कंडेला में कोई भी अपराध नहीं किया. गंव के लोगों में उसकी छवि काफी अच्छी थी. अक्सर वो गांव में आता भी रहता था. ग्रामीणों के अनुसार राजेश होनहार लड़का था, उसकी मां के किसी के साथ अवैध संबंध थे जो उसके पिता को पता चल गए थे. इसलिए उसकी मां ने पिता को रास्ते से हटाने के लिए अपने दोनों बेटों के साथ मिलकर हत्या कर दी. राजेश के चाचा ने राजेश की मां की हत्या कर अपने भाई की मौत का बदला ले लिया. गांव के पूर्व सरपंच के अनुसार राजेश को कई मामलों में दिल्ली पुलिस ढूंढने उनके पास आती थी और राजेश खुद भी कई बार उनसे मिलने आता था.

जींद में सिर्फ एक ही मामला था दर्ज

राजेश के खिलाफ उसके पिता ही हत्या का मामला ही जींद पुलिस में दर्ज हुआ था. उसके बाद राजेश ने एनसीआर में ही वारदातो को अंजाम दिया, जींद में कोई भी अपराध उसने नहीं किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading