लाइव टीवी

छात्राओं ने CM और शिक्षा मंत्री को किया ट्वीट, 'क्या ये है आपकी सुरक्षा व्यवस्था?'

News18 Haryana
Updated: September 17, 2018, 11:04 PM IST
छात्राओं ने CM और शिक्षा मंत्री को किया ट्वीट, 'क्या ये है आपकी सुरक्षा व्यवस्था?'
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर फाइल फोटो

छात्रा ने बाकायदा बस की फोटो खींचकर ट्विटर पर अपलोड की है, जिस पर बस का नंबर साफ-साफ दिखाई दे रहा है. दोनों लड़कियों ने सोमवार को इसकी लिखित शिकायत जीएम रोडवेज व विवि प्रशासन को भी दी.

  • Share this:
जींद में चौधरी रणबीर सिंह यूनीवर्सिटी की छात्राओं ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार और शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा को एक ट्वीट लिखा है. इस ट्वीट में छात्राओं ने यूनीवर्सिटी गेट पर रोडवेज की बस ना रुकने पर गुस्सा ज़ाहिर किया है.

ट्वीट में छात्राओं ने सीएम और नेताओं से सवाल किया है कि क्या ये है उनकी सुरक्षा व्यवस्था..? शिकायत पर एक्शन लेते हुए जींद रोडवेज़ के जीएम ने वर्कर्स मैनेजर को जांच के आदेश दिए हैं.

दरअसल छात्राओं ने शिकायत की है कि उन्हें अपनी बुआ के घर से आते वक्त देर हो गई. जिसके बाद रोडवेज़ बस चालक ने उन्हें यूनीवर्सिटी से पहले ही ये कहकर उतार दिया कि वो थका हुआ है और सीधा रोहतक ही बस रोकेगा. फिलहाल रोडवेज़ के जीएम ने आरोपी चालक के दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की बात कही है.
छात्रा ने बाकायदा बस की फोटो खींचकर ट्विटर पर अपलोड की है, जिस पर बस का नंबर साफ-साफ दिखाई दे रहा है. दोनों लड़कियों ने सोमवार को इसकी लिखित शिकायत जीएम रोडवेज व विवि प्रशासन को भी दी. जिसके बाद रोडवेज जीएम आरएस पूनिया ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इस मामले में वकर्स मैनेजर को जांच सौंप कर जल्द रिपोर्ट मांगी है.

यह भी पढ़ें- रेवाड़ी गैंगेरप केस : 3 आरोपियों को कोर्ट ने 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2018, 5:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर