Home /News /haryana /

हरियाणा: हैफेड के सेवानिवृत्त कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट से हुआ बड़ा खुलासा

हरियाणा: हैफेड के सेवानिवृत्त कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट से हुआ बड़ा खुलासा

शहर थाना पुलिस ने रवि की शिकायत पर गांव बीबीपुर निवासी रसूल, रजाक और दो अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है. (सांकेतिक फोटो)

शहर थाना पुलिस ने रवि की शिकायत पर गांव बीबीपुर निवासी रसूल, रजाक और दो अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है. (सांकेतिक फोटो)

शहर के भूपेंद्र नगर (Bhupendra Nagar) निवासी मृतक के बेटे रवि ने पुलिस को दी शिकायत में कुछ लोगों पर अपने पिता को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. रवि ने बताया कि जब वह आज सुबह अपने पिता के कमरे में गया तो वह पंखे पर फांसी के फंदे से लटके हुए थे. पुलिस के अनुसार उनकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उक्त आरोपियों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    जींद. हरियाणा राज्य सहकारी आपूर्ति और विपणन संघ लिमिटेड (Hafed) के एक सेवानिवृत्त कर्मचारी ने शुक्रवार रात कथित रूप से आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस ने कुछ लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है. शहर के भूपेंद्र नगर (Bhupendra Nagar) निवासी मृतक के बेटे रवि ने पुलिस को दी शिकायत में कुछ लोगों पर अपने पिता को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.

    रवि ने बताया कि जब वह आज सुबह अपने पिता के कमरे में गया तो वह पंखे पर फांसी के फंदे से लटके हुए थे. पुलिस के अनुसार उनकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उक्त आरोपियों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है. शहर थाना पुलिस ने रवि की शिकायत पर गांव बीबीपुर निवासी रसूल, रजाक और दो अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है.

    तेजधार हथियार से 30 से ज्यादा वार किए
    वहीं, कुछ देर पहले सोनीपत (Sonipat) जिले के तारानगर से पति और पत्नी के रिश्ते को तार-तार करने की वारदात सामने आई है. तारानगर में रहने वाले शत्रुघ्न नाम के एक शख्स को अपनी पत्नी पूनम के चरित्र पर शक हुआ तो शत्रुघ्न ने अपनी पत्नी के शरीर पर तेजधार हथियार से 30 से ज्यादा वार किए, जिसके चलते उसकी मौत हो गई. सोनीपत पुलिस (Sonipat Police) ने वारदात की सूचना मिलने के बाद शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पर भिजवा दिया और हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी.

    उसकी तलाश में छापेमारी जारी है
    जानकारी के अनुसार, सोनीपत के तारानगर में रहने वाले दंपत्ति शत्रुघ्न और पूनम में काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था. शत्रुघ्न को अपनी पत्नी पूनम के चरित्र पर शक था कि उसके बाहर अवैध संबंध है, जिसके चलते उसने अपनी पत्नी पूनम के शरीर पर तेजधार हथियार से 30 वार किए, जिसमें पूनम की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत के सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सिविल हॉस्पिटल भेज दिया, पुलिस ने मृतक पूनम के पिता भगवान दास के बयान पर शत्रुघ्न के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में छापेमारी जारी है.

    Tags: Haryana news, Haryana police, Jind news, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर