लाइव टीवी

चाचा ने जमीन पर किया कब्जा तो उठा लिए हथियार और बन गया कुख्यात बदमाश

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: July 26, 2018, 1:50 PM IST
चाचा ने जमीन पर किया कब्जा तो उठा लिए हथियार और बन गया कुख्यात बदमाश
पुलिस गिरफ्त में बदमाश

करीब पांच साल पहले हैप्पी के चाचा ने इनकी जमीन पर कब्जा कर लिया था और फिर उसके बाद हैप्पी अपराध की दुनिया में समाता चला गया.

  • Share this:
जींद जिले के अलेवा गांव के रहने वाले तीन शातिर बदमाशों को डिटेक्टिव स्टाफ ने पकड़ने में कामयाबी हासिल की है. अलेवा के रहने वाले मुख्य बदमाश हैप्पी के खिलाफ विभिन जिलों में आठ मामले दर्ज है और इनके कब्जे से 5 देसी पिस्तौल और आठ जिन्दा कारतूस भी बरामद किये गए हैं.

डीएसपी रामभज ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया की जिस प्रकार इन शातिर बदमाशों के कब्जे से हथियार बरामद हुए है उससे पता लगता है की ये किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे. फिलहाल ये सारी बाते जांच के दौरान सामने आएंगी.

भैंसों के तबेले में तैयार किया जा रहा घेवर, स्वास्थ्य विभाग ने मारी रेड

उन्होंने बताया की मुख्य आरोपी के साथ पकडे गए अन्य आरोपीयो पर पहले से ही मामले दर्ज है और तीनों  एक ही गांव के रहने वाले है. इन पर कैथल समेत कई थानों में मामले दर्ज है. जानकारी के अनुसार करीब पांच साल पहले हैप्पी के चाचा ने इनकी जमीन पर कब्जा कर लिया था और फिर उसके बाद हैप्पी अपराध की दुनिया में समाता चला गया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2018, 1:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर