तेज आंधी में उड़ा TOLL प्लाजा, कर्मचारियों ने भागकर बचाई जान, देखें वीडियो...
Jind-Haryana News in Hindi

तेज आंधी में उड़ा TOLL प्लाजा, कर्मचारियों ने भागकर बचाई जान, देखें वीडियो...
तूफान में जींद टोल प्लाजा उखड़ गया.

जींद में बीते शनिवार की देर रात बारिश के साथ आये तेज आंधी तूफान से खटकड़ टोल प्लाजा उखड़ कर पूरी तरह से बिखर गया और 200 मीटर दूर जा गिरा. कर्मचारियों ने भाग कर जान बचाई, एक कर्मचारी तो घायल तक हो गया.

  • Share this:
जींद. हरियाणा (Hariyana) के जींद में शनिवार की देर रात बारिश के साथ आये तेज आंधी तूफान से खटकड़ टोल प्लाजा उखड़ कर पूरी तरह से बिखर गया. इतना ही नहीं टोल प्लाजा में लगे टीन के शेड करीब 200 मीटर दूर जा गिरे. इस घटना में कर्मचारियों ने भागकर जान बचाई. इसमें एक कर्मचारी घायल भी हो गया है. घटना की तस्वीरें और वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं. बताया जा रहा है कि आंधी और तूफान के कारण आर्थिक नुकसान भी हुआ है. नेशनल हाइवे 71 पर जींद से पंजाब की तरफ 10 किलोमीटर दूर स्थित इस टोल प्लाजा पर घटना के बाद पुलिस पहुंची.

जींद में बीते शनिवार की देर रात बारिश के साथ आये तेज आंधी तूफान से खटकड़ टोल प्लाजा उखड़ कर पूरी तरह से बिखर गया और 200 मीटर दूर जा गिरा. कर्मचारियों ने भाग कर जान बचाई, एक कर्मचारी तो घायल तक हो गया. इस हादसे में लाखों का नुक़सान हुआ है. सुबह पुलिस मोके पर पहुंची. इसके बाद शेड को हटाया गया. इसके चलते कुछ देर तक यातायात भी प्रभावित रहा.





उमस से राहत
हरियाणा के हिसार में बीते शुक्रवार अधिकतम तापमान 42.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से चार डिग्री सेल्सियस अधिक है. वहीं नारनौल में अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. यहां गर्मी और उमस ने लोगों की परेशानी बढ़ा रखी थी. शनिवार को कई इलाकों में हुई बारिश से लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत जरूर मिली है, लेकिन तेज आंधी और तूफान के कारण लोगों को नुकसान भी हुआ है. कई इलाकों में कच्चे मकानों की छत भी ढही है. बता दें कि बीते 3 जुलाई को अंबाला में अधिकतम तापमान 38.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो कि सामान्य से 3 डिग्री सेल्सियस ज्यादा है. वहीं करनाल में तापमान 37 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो कि सामान्य से 2 डिग्री सेल्सियस अधिक है. पंजाब के अमृतसर में तापमान 40.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो कि सामान्य से 5 डिग्री सेल्सियस अधिक था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading