Home /News /haryana /

हरियाणा: जींद जिले के निडानी गांव में भीषण सड़क हादसा, जीजा-साले की मौत

हरियाणा: जींद जिले के निडानी गांव में भीषण सड़क हादसा, जीजा-साले की मौत

घायल रामकेश का अस्पताल में इलाज चल रहा है और दूसरे घायल की पहचान नहीं हो सकी जिसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

घायल रामकेश का अस्पताल में इलाज चल रहा है और दूसरे घायल की पहचान नहीं हो सकी जिसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Haryana News: उन्होंने बताया कि जींद-गोहाना मार्ग पर अचानक से सामने आए एक अज्ञात वाहन से बचने के प्रयास में इन लोगों की कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई जिससे चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस के अनुसार, राहगीरों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने अनू घणघस व उनके साले सुनील को मृत घोषित कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    जींद. जींद जिले (Jind District) के गांव निडानी के पास सोमवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा (Road Accident) गई जिससे इसमें सवार जीजा-साले की मौत हो गई और दो अन्य लोग घायल हो गए. कार सवार चारों लोग एक शादी समारोह में शामिल होकर जींद लौट रहे थे. सदर थाना पुलिस के सूत्रों के अनुसार शहर के सफीदों बाईपास निवासी अनू घणघस गांव निडानी निवासी कल्लू की शादी में शामिल होने गांव सिंधवीखेड़ा (Village Sindhvikheda) निवासी अपने साले सुनील, दोस्त रामकेश व एक अन्य व्यक्ति के साथ गए थे और सोमवार देर रात वे चारों गाड़ी में सवार होकर वापस जींद आ रहे थे.

    उन्होंने बताया कि जींद-गोहाना मार्ग पर अचानक से सामने आए एक अज्ञात वाहन से बचने के प्रयास में इन लोगों की कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई जिससे चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस के अनुसार, राहगीरों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने अनू घणघस व उनके साले सुनील को मृत घोषित कर दिया. घायल रामकेश का अस्पताल में इलाज चल रहा है और दूसरे घायल की पहचान नहीं हो सकी जिसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है.

    पुलिस हादसे की जांच कर रही है
    वहीं, आज दोपहर में खबर सामने आई थी कि  सोनीपत (Sonipat) जिले में तेज रफ़्तार का कहर दिखा. जहां नेशनल हाईवे 44 पर एक तेज़ रफ़्तार बोलेरो  गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. ये हादसा मुरथल के झिलमिल ढ़ाबे के सामने हुआ. इस दर्दनाक हादसे में भूपेंद्र नाम के युवक की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. वहीं हादसे में प्रदीप, राहुल, नवीन , चिंटू और सोनू नाम के युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए. मुरथल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है. सभी घायलों का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. सोनीपत मुरथल थाना पुलिस हादसे की जांच कर रही है.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Accident, Haryana news, Jind news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर