लाइव टीवी

CM मनोहर लाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- यहां राष्ट्रीय अध्यक्ष का ही फैसला नहीं हो पाता

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: October 10, 2019, 3:05 PM IST
CM मनोहर लाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- यहां राष्ट्रीय अध्यक्ष का ही फैसला नहीं हो पाता
जींद में चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि युद्ध के समय सेनापति और घोड़े नहीं बदले जाते

सफीदों में भाजपा प्रत्याशी बचन सिंह आर्य के समर्थन में चुनाव प्रचार करते हुए सीएम मनोहर लाला खट्टर ने कहा कि पूर्व की सरकारें केवल अपने परिवार तक ही सीमित थीं, लेकिन उनकी सरकार ने योग्यता के आधार पर निष्पक्ष ढंग से बेहतर कार्य किया.

  • Share this:
जींद. मुख्यम़ंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने सफीदों में भाजपा (BJP) प्रत्याशी बचन सिंह आर्य के समर्थन में चुनाव प्रचार करते हुए कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला किया. साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारें केवल अपने परिवार तक ही सीमित थीं, लेकिन उनकी सरकार ने योग्यता के आधार पर निष्पक्ष ढंग से बेहतर कार्य किया. सीएम ने कहा कि प्रदेश की ढाई करोड़ जनता को उन्होंने अपना परिवार माना. इससे पूर्व आम जनता को अपनी शिकायतों के निवारण के लिए सांसद, विधायक अथवा मंत्रियों के यहां चक्कर लगाने पड़ते थे. उन्होंने जनता को इससे निजात दिलाते हुए सीएम नाम से पोर्टल शुरू किया. इस पर जनता अपनी समस्याएं अपलोड कर देती है और इस विंडो के जरिए आम जनता की समस्याओं का निवारण शीघ्र हो जाता है.

मुख्यमंत्री ने भाजपा (BJP) प्रत्याशी बचन सिंह आर्य के लिए जनता से वोट मांगते हुए कांग्रेस पर भी हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इनके यहां तो राष्ट्रीय अध्यक्ष का ही फैसला नहीं हो पाता. तीन महीने तक अध्यक्ष ढूंढ़ने पर भी कांग्रेस को गांधी परिवार (Gandhi Family) से बाहर कोई अध्यक्ष नहीं मिला. उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का नाम लिए बगैर कहा कि उन्होंने अपना त्याग पत्र इस आधार पर दिया था कि कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष उनके परिवार से बाहर का होगा, लेकिन आखिर में कौन बना अध्यक्ष ?

जींद में चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि पूर्व की सरकारें केवल अपने परिवार तक ही सीमित थीं


'कांग्रेस कहीं भी दिखाई नहीं दे रही है'

सीएम ने कहा कि युद्ध शुरू होने पर सेनापति और घोड़े नहीं बदले जाते हैं. अगर सेनापति और घोड़े बदले गए तो युद्ध में कोई टिक नहीं पाएगा. उन्होंने कहा कि इस चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस कहीं भी दिखाई नहीं दे रही है. थोड़ा बहुत जो प्रभाव देखने को मिल रहा है वह व्यक्तिगत स्तर पर केवल कांग्रेस के
उम्मीदवारों का है. चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री के साथ सोनीपत एवं सिरसा लोकसभा क्षेत्र से सासंद सुनीता दुग्गल और रमेश कौशिक भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें - हरियाणा चुनाव : 'राहुल होते तो हमारी आधी मेहनत वही कर देते'
Loading...

ये भी पढ़ें - गुरुग्राम: पशु तस्करों ने बजरंग दल के सदस्य को मारी गोली, हालत गंभीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 3:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...