लाइव टीवी

VIDEO: वोटिंग के दौरान JJP नेता दुष्यंत चौटाला पर हमला, छावनी में बदला डूमरखां गांव

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: October 21, 2019, 3:21 PM IST
VIDEO: वोटिंग के दौरान JJP नेता दुष्यंत चौटाला पर हमला, छावनी में बदला डूमरखां गांव
हमले के बाद मीडिया से मुखातिब जजपा नेता दुष्यंत चौटाला

दुष्यन्त चौटाला के मुताबिक उनपर डूमरखां गांव के एक मतदान केंद्र पर हमला हुआ. उन्होंने आधा दर्जन लोगों पर हमले का आरोप लगाया है.

  • Share this:
जींद. सोमवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Election 2019) के दिन जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के नेता दुष्यंत चौटाला (JJP leader Dushyant Chautala) पर डूमरखां गांव में हमला हुआ है. दुष्यंत ने आधा दर्जन लोगों पर हमला करने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि वो डूमरखां गांव में फर्जी पोलिंग का विरोध कर रहे थे, तभी उनके ऊपर यह हमला किया गया. दुष्यंत के अनुसार, उन्हें ग्लास फेंककर मारा गया. इसके अलावा उनके साथ कई लोगों ने धक्का-मुक्की की.

हमले की खबर पर SP और DC दहिया मतदान केंद्र पहुंचे 

दुष्यंत चौटाला पर हमले की खबर से गांव में तनाव फैल गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी अश्विन शैणवी और डीसी आदित्य दहिया (SP Ashwin Shanvi and DC Aditya Dahiya) डूमरखां गांव के पोलिंग बूथ पर पहुंचे. माहौल को देखते हुए इलाके में पैरा मिलिट्री फोर्स और भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है. फिलहाल वहां स्थिति नियंत्रण में है.

दुष्यंत ने आरोप लगाया कि यहां पोलिंग बूथ पर फर्जी वोट डाले जा रहे थे. एक महिला जिसने अपना वोट नहीं डाला था जब वो वोट डालने पहुंची तो उसका वोट पहले ही डाला जा चुका था.



एसपी को हमले की जानकारी देते जजपा नेता दुष्यंत चौटाला


जेजेपी नेता ने यहां के डीएसपी चंद्रपाल पर इस पूरी प्रक्रिया में शामिल होने का आरोप लगाया. उन्होंने बताया कि हमने पोलिंग एजेंट, डीएसपी और अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.
Loading...

बता दें कि सोमवार 21 अक्टूबर को हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. सुबह सात बजे से शुरू हुआ मतदान शाम छह बजे तक चलेगा. चुनाव के नतीजे तीन दिन बाद यानी 24 अक्टूबर को आएंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 1:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...