• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Haryana Election Results 2019: दुष्यंत चौटाला बोले- 40 पार नहीं करेगी कांग्रेस-BJP, सत्ता की चाबी JJP के पास होगी

Haryana Election Results 2019: दुष्यंत चौटाला बोले- 40 पार नहीं करेगी कांग्रेस-BJP, सत्ता की चाबी JJP के पास होगी

दुष्यंत चौटाला ने दावा किया है कि सत्ता की चाबी उनके पार्टी के पास होगी.

दुष्यंत चौटाला ने दावा किया है कि सत्ता की चाबी उनके पार्टी के पास होगी.

Haryana Assembly Election Results: न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा, 'ना बीजेपी, ना कांग्रेस 40 पार करेगी, सत्ता की चाबी जेजेपी के हाथों में होगी.' दुष्यंत चौटाला की बातों में कितना दम है और उनका दावा कितना सही साबित होने वाला है, ये तो कुछ समय में ही पता चल जाएगा.

  • Share this:
    जींद. हरियाणा (Haryana) में हुए विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) के लिए काउंटिंग शुरू हो चुकी है. शुरुआती रुझानों में बीजेपी (BJP) को कांग्रेस (Congress) कड़ी टक्कर दे रही है. हालांकि अभी तक स्थिति साफ होने में कुछ समय लगेगा. इसी बीच जन नायक जनता पार्टी (JJP) के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने कहा है कि सत्ता की चाबी उनके पास होगी, क्योंकि किसी भी दल को 40 से ज्यादा सीटें नहीं मिलने वाली हैं.

    न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा, 'ना बीजेपी, ना कांग्रेस 40 पार करेगी, सत्ता की चाबी जेजेपी के हाथों में होगी.' दुष्यंत चौटाला की बातों में कितना दम है और उनका दावा कितना सही साबित होने वाला है, ये तो कुछ समय में ही पता चल जाएगा.



    क्या कहता है न्यूज़18-IPSOS एग्जिट पोल
    एग्जिट पोल के मुताबिक, हरियाणा में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बनती दिख रही है. News18 और IPSOS के एग्जिट पोल के मुताबिक राज्य में बीजेपी बड़ी जीत हासिल कर सकती है. एग्जिट पोल के मुताबिक यहां बीजेपी को 75 सीटों पर जीत मिलेगी. जबकि कांग्रेस सिर्फ 10 सीटों पर सिमट सकती है. एग्जिट पोल के दौरान हरियाणा के 138 पोलिंग बूथ पर लोगों की राय ली गई. जबकि 90 में से 23 सीटों पर सर्वे किया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज