Home /News /haryana /

BJP विधायक ने दुकानदारों को दी सलाह- बदमाशों से निपटने के लिए लट्ठ रखो, देखें Video

BJP विधायक ने दुकानदारों को दी सलाह- बदमाशों से निपटने के लिए लट्ठ रखो, देखें Video

बीजेपी विधायक ने कहा-अकेले प्रशासन और सरकार के भरोसे नहीं बैठना चाहिए.

बीजेपी विधायक ने कहा-अकेले प्रशासन और सरकार के भरोसे नहीं बैठना चाहिए.

Viral Video of BJP MLA: जींद की पुरानी अनाज मंडी में 26 अक्टूबर को भरी दोपहर में व्यापारी नितिन गोयल से पिस्तौल दिखाकर बदमाशों ने 10 लाख रुपए ऐंठ लिए. इस वारदात में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दिए गए अल्टीमेटम की समाप्ति के बाद रविवार देर शाम व्यापारियों ने बैठक की. बैठक में भाजपा एमएलए डॉ. कृष्ण मिड्‌ढा ने व्यापारियों को अपनी सुरक्षा के लिए दुकान में एक-एक लट्‌ठ रखने की सलाह दी. दुकानदारों को अपने साथ लट्ठ रखने की उनकी सलाह का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

जींद. हरियाणा के बीजेपी के विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो जींद से बीजेपी विधायक कृष्ण मिड्ढा का है, जिन्हें अपनी ही पार्टी की सरकार होते हुए भी पुलिस पर भरोसा नहीं है. रविवार देर शाम जींद शहर की सेठों वाली धर्मशाला में शहर के व्यापारियों की बैठक में भाजपा विधायक ने कारोबारियों को सलाह दी कि उन्हें बदमाशों से निपटने के लिए दुकान में एक-एक लट्ठ रखना चाहिए.

विधायक ने कहा कि अकेले प्रशासन और सरकार के भरोसे नहीं बैठना चाहिए बल्कि दुकानदारों को खुद मजबूत होना पड़ेगा. मिड्ढा जींद के बाजार में व्यपारियो की मीटिंग में भाषण दे रहे थे. दरअसल जींद में एक दुकानदार से बदमाशों ने 10 लाख रुपये की फिरौती वसूल की है. इसी मामले में हरियाणा के जींद में व्यापारी लामबद्ध हो रहे हैं इस मामले में सरकार के खिलाफ व्यापारियों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है.

व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग भी जींद में व्यापारियों की मीटिंग में मौजूद थे. व्यापारियों ने कहा कि वो सरकार को हर तरह का टैक्स देते हैं, बिल भरते हैं, इसलिए उनकी जान माल की सुरक्षा सरकार करे. जान माल की सुरक्षा की मांग उनका अधिकार है, सरकार को ध्यान देना चाहिए.

व्यापारियों ने आंदोलन की दी चेतावनी

बैठक में हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने कहा कि अगर व्यापारी नितिन गोयल से रकम ऐंठने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो 7 नवंबर को जींद के टाउन हाल में व्यापार मंडल की प्रदेशस्तरीय बैठक बुलाई जाएगी. उस बैठक में सभी व्यापारी अपनी-अपनी दुकानें बंद करके भाग लेंगे. अगर 9 नवंबर तक भी आरोपी नहीं पकड़े गए तो 10 नवंबर को जींद शहर बंद किया जाएगा और 10 नवंबर तक आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर उसी दिन हरियाणा बंद का फैसला किया जाएगा. इस बैठक में व्यापार मंडल की जींद जिला इकाई के प्रधान महावीर कंप्यूटर ने जींद जिला प्रशासन के सामने 4 मांगें रखी.

Tags: Big crime, BJP MLA, Haryana police, Haryana politics, Viral video news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर