Home /News /haryana /

haryana driver absconded after filling diesel worth 22 thousand in suv car nodbk

हरियाणा: SUV कार में 22 हजार का डीजल भरवाने के बाद चालक फरार, देखते रह गए पंपकर्मी

पुलिस ने कहा कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने कहा कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है. (सांकेतिक फोटो)

Haryana News: स्थानीय थाना पुलिस ने बताया कि सेल्समैन की तहरीर के आधार पर अलेवा थाना में आरोपी वाहन चालक के खिलाफ चोरी और अमानत में ख्यानत का मामला दर्ज किया गया है. शिकायतकर्ता सोहन ने तहरीर में बताया कि सोमवार को वह पेट्रोल पंप पर ड्यूटी कर रहा था, तभी एसयूवी (स्कॉर्पियो)आई और चालक ने टंकी पूरी भरने को कहा. सोहन ने बताया कि उसने 21, 900 रुपये की डीजल टंकी में भरा.

अधिक पढ़ें ...

    जींद. हरियाणा के जींद जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे. यहां के अलेवा स्थित पेट्रोल पंप पर सोमवार को एक एसयूवी चालक ने गाड़ी में करीब 22 हजार रुपये का डीजल भरवाया. इसके बाद वह बिना पैसा दिए ही मौके से गाड़ी के साथ फरार हो गया. वहीं, इस घटना से पूरे इलाके के लोग आश्चर्यचकित हैं. वहीं पुलिस ने शिकायत के बाद केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

    स्थानीय थाना पुलिस ने बताया कि सेल्समैन की तहरीर के आधार पर अलेवा थाना में आरोपी वाहन चालक के खिलाफ चोरी और अमानत में ख्यानत का मामला दर्ज किया गया है. शिकायतकर्ता सोहन ने तहरीर में बताया कि सोमवार को वह पेट्रोल पंप पर ड्यूटी कर रहा था, तभी एसयूवी (स्कॉर्पियो)आई और चालक ने टंकी पूरी भरने को कहा. सोहन ने बताया कि उसने 21, 900 रुपये की डीजल टंकी में भरा. इसके बाद चालक ने कार्ड से भुगतान के लिए कहा और जब वह पोओएस मशीन लेने गए तबतक वह फरार हो गया. पुलिस ने कहा कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है.

    दो दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है
    बता दें कि हरियाणा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. कुछ देर पहले ही खबर सामने आई थी पानीपत में एक हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. यहां तहसील कैंप निवासी एक युवक को हनी ट्रैप में फंसाकर उससे 1 लाख 13 हजार रुपये की मांग की गई. मामले में जांच करते हुए पुलिस ने तीन महिलाओं सहित पाचं आरोपियों को गिरफ्तार किया है. शुरुआती पुलिस पूछताछ में पांचों आरोपियों ने योजनाबद्ध तरिके से मिलकर वारदात को अंजाम देने के बारे में स्वीकारा है. वहीं वसूली गई नगदी में से 25 हजार रुपये बरामद कर लिया गया है. पुलिस टीम ने गिरफ्तार पांचों आरोपियों को कोर्ट में में पेश किया, जहां से तीनों आरोपी महिलाओं को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. अन्य दोनों आरोपी युवकों को दो दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

    Tags: Haryana news, Haryana police, Jind news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर