पांच बच्चों की हत्या की नहीं सुलझी गुत्थी, हत्यारा पिता पुलिस के सामने लगातार बदल रहा बयान

आरोपी पिता ने तांत्रिक के कहने पर अपने पांच बच्चों की हत्या करने की बात पंचायत के सामने कबूल की थी

पुलिस हत्यारे पिता जुम्मा द्वारा सिलसिलेवार की गई इन हत्याओं की परतें खोलने का निरंतर प्रयास कर रही है लेकिन अभी तक उसे कोई कोई कामयाबी नहीं मिली है

  • Share this:
    जींद. हरियाणा (Haryana) के जींद जिले (Jind District) के सफीदों उपमंडल के डिडवाड़ा गांव में पांच बच्चों की हत्या (Murder Of Five Children) का राज गहराता जा रहा है. एक पिता ने अपने मासूम बच्चों को क्यों मार डाला इसका अब तक खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस हत्यारे पिता जुम्मा द्वारा सिलसिलेवार की गई इन हत्याओं की परतें खोलने का निरंतर प्रयास कर रही है लेकिन अभी तक उसे कोई कोई कामयाबी नहीं मिली है.

    इस मामले में पुलिस ने सबूत इकट्ठा करने के लिए गांव के कब्रिस्तान में मौत के घाट उतारे गए जुम्मा के तीन नाबालिग बेटों की कब्रें खुदवाकर जांच करने का फैसला लिया था. इसके तहत सोमवार को प्रशासन और पुलिस का अमला कब्रिस्तान पहुंचा लेकिन वहां उसे कुछ हासिल नहीं हो सका. कब्र की सही जानकारी ना मिलने के कारण आरोपी जुम्मा के भाइयों गुलाब, आसिन और रोशन को मौके पर बुलाया गया लेकिन उन्होंने भी सही स्थान बताने में असमर्थता जाहिर की.

    मस्जिद में मौलवी के गले लगकर कहा- पाप हो गया

    इससे पहले रिमांड के दौरान आरोपी जुम्मा द्वारा बदले जा लगातार रहे बयानों के बाद रविवार को पुलिस उसे सफीदों की मजिस्द में ले गई थी. मजिस्द में जाते ही जुम्मा मौलवी के गले लग गया और रोते हुए कहा कि उससे पाप हो गया है. अल्लाह उसे कभी माफ नहीं करेगा. यह सुनकर मौलवी ने उसे कहा कि जो पाप उससे हुआ है, वो उसे कबूल कर ले और पुलिस को सारी सच्चाई बता दे. ऐसा करने पर अल्लाह उसे माफ कर देंगे. इसके बाद जुम्मा ने मौलवी से वादा किया कि वो पुलिस को सब बता देगा. बाद में पुलिस आरोपी को थाने में ले आई और उससे पूछताछ शुरू की. इस दौरान शुरू में वो ठीक जवाब देता रहा, लेकिन फिर अपने दिए बयानों से बदलने लगा.

    बता दें कि जींद के डिडवाड़ा गांव के रहने वाले जुम्मा की दो नाबालिग बेटियों का शव नहर में मिला था. बाद में आरोपी पिता जुम्मा ने पंचायत के सामने तांत्रिक के कहने पर अपने पांच बच्चों (तीन बटों और दो बेटियों) की हत्या करने की बात कबूल की थी. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी जुम्मा को गिरफ्तार कर लिया था. (वजिंदर कुमार की रिपोर्ट)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.