लाइव टीवी

चक्का जाम : प्राइवेट स्कूल बसों ने संभाली रोडवेज की जिम्मेदारी

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: October 19, 2018, 11:09 AM IST
चक्का जाम : प्राइवेट स्कूल बसों ने संभाली रोडवेज की जिम्मेदारी
स्कूल बसों ने संभाला था जिम्मा

रोडवेज प्रशासन का कहना है कि स्कूल की बसों को चलाना मजबूरी है. वहीं इन बसों में कंडक्टर का काम होमगार्ड के जवान संभालेंगे.

  • Share this:
हरियाणा में रोडवेज कर्मचारियों और सरकार की तनातनी चरम पर पहुंच गई है. चौथे दिन रोडवेज कर्मचारी हड़पाल रहे और रोडवेस बसों का चक्का जाम किया. यात्रियों इस हड़ताल से परेशानी न हो इसके लिए सरकार ने अब निजी स्कूल-कॉलेजों और कंपनियों की बसों को सड़कों पर उतारा है. बावजूद इसके जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

रोडवेज प्रशासन का कहना है कि स्कूल की बसों को चलाना मजबूरी है. वहीं इन बसों में कंडक्टर का काम होमगार्ड के जवान संभालेंगे. वहीं हरियाणा रोडवेज की बसें भी स्कूल बस के ड्राइवर चलाएंगे. रोडवेज कर्मियों की हड़ताल के चलते प्रशासन ने ये फैसला लिया है.

रोडवेज का चक्का जाम: सरकार बोली- हर हाल में चलेंगी बसें, बिना कंडक्टर, बिना किराया!

बता दें कि बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने फिर से परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार, प्रधान सचिव राजेश खुल्लर और परिवहन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव धनपत सिंह के साथ बैठक कर हड़ताल की समीक्षा की. त्योहारी सीजन में यात्रियों को राहत दिलाने के लिए निजी शिक्षण संस्थाओं की बसें अनुबंध पर लेने का निर्णय लिया गया जिनमें चालक-परिचालक भी संस्थान के होंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2018, 11:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर