• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: जींद जिले में अलग-अलग गांवों से अचानक तीन महिलाएं गायब, जांच में जुटी पुलिस

हरियाणा: जींद जिले में अलग-अलग गांवों से अचानक तीन महिलाएं गायब, जांच में जुटी पुलिस

संबंधित थाना पुलिस ने तीनों अभिभावकों की शिकायतों पर अज्ञात लोगों के खिलाफ बंधक बनाने के मामले दर्ज किए है. (सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

संबंधित थाना पुलिस ने तीनों अभिभावकों की शिकायतों पर अज्ञात लोगों के खिलाफ बंधक बनाने के मामले दर्ज किए है. (सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

पुलिस ने बताया कि जिले में अलग-अलग स्थानों से तीन महिलाओं के गायब होने पर संबंधित थाना पुलिस (Police) ने अज्ञात लोगों के खिलाफ बंधक बनाने के मामले दर्ज किए हैं और मामलों की जांच की जा रही है.

  • Share this:

    जींद. हरियाणा के जींद जिले (Jind District) के तीन अगल- अलग स्थानों से तीन महिलाओं के लापता (Women Missing)  होने का मामला सामने आया है. पुलिस ने तीनों मामलों में अज्ञात लोगों के खिलाफ बंधक बनाने का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि जिले में अलग-अलग स्थानों से तीन महिलाओं के गायब होने पर संबंधित थाना पुलिस (Police) ने अज्ञात लोगों के खिलाफ बंधक बनाने के मामले दर्ज किए हैं और मामलों की जांच की जा रही है.

    उन्होंने बताया कि जिले के दुडाना और उझाना गांव के रहने वाले दो लोगों ने संबंधित पुलिस थानों में शिकायत दर्ज करायी कि उन दोनों की पत्नी 17 सितंबर को घर से दवाई लाने के लिये निकली लेकिन अब तक वापस नहीं लौटी हैं. पुलिस ने बताया कि इसी बीच ओम नगर के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तीन दिन पहले उसकी 27 वर्षीय पत्नी घर से गायब हो गई. पुलिस ने बताया कि तीनों महिलाओं के अभिभावकों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने हर मुमकिन जगह उनकी तलाश की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा. संबंधित थाना पुलिस ने तीनों अभिभावकों की शिकायतों पर अज्ञात लोगों के खिलाफ बंधक बनाने के मामले दर्ज किए है.

    मौके से फरार हो चुका था
    बता दें कि इन दिनों हरियाणा में अपराध के मामले बढ़ गए हैं. आज ही खबर सामने आई थी कि झज्जर जिले के गांव गोरिया में बीती रात एक बुजुर्ग महिला की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई. हत्या किए जाने के पीछे कारण क्या रहे और हत्या करने वाला कौन है इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. हैरत की बात तो यह है कि जिस समय बुजुर्ग महिला की हत्या हुई उस समय उसका पति, बेटे की बहू व पोता घर में मौजूद थे. लेकिन उसके बावजूद भी हत्यारे का चेहरा परिजन नहीं पहचान पाए.परिजनों के अनुसार वह महिला का शोर सुनकर उठे थे, लेकिन जब तक कि वह हत्यारे को पहचान पाते वह मौके से फरार हो चुका था.

    (इनपुट- भाषा)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज