Home /News /haryana /

हरियाणा: जींद जिले में अलग- अलग घटनाक्रमों में दो लोगों की मौत और एक घायल, जांच में जुटी पुलिस

हरियाणा: जींद जिले में अलग- अलग घटनाक्रमों में दो लोगों की मौत और एक घायल, जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने बताया कि आरोपी कार की तलाश की जा रही है. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि आरोपी कार की तलाश की जा रही है. (सांकेतिक फोटो)

Haryana News: पुलिस ने बताया कि एक अन्य मामले में, भटनागर कालोनी में बीती रात संदिग्ध हालात में युवक ने अपने मकान में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. परिजनों का कहना था कि युवक पढ़ाई के कारण डिप्रेशन में था. पुलिस ने बताया कि उसकी पहचान आशीष (18) के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    जींद. हरियाणा के जींद जिले (Jind District) के बीबीपुर गांव के निकट एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे इस घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी. जबकि उसका बेट गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, एक अन्य घटना में एक छात्र ने फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि जिले के बीबीपुर गांव (Bibipur Village) में निकट हुये हादसे में मारे गये व्यक्ति की पहचान होशियार सिंह के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि इस घटना में घायल बेटे संदीप को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी कार की तलाश की जा रही है.

    पुलिस ने बताया कि एक अन्य मामले में, भटनागर कालोनी में बीती रात संदिग्ध हालात में युवक ने अपने मकान में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. परिजनों का कहना था कि युवक पढ़ाई के कारण डिप्रेशन में था. पुलिस ने बताया कि उसकी पहचान आशीष (18) के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है.

    टक्कर मारने के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया
    वहीं, कुछ देर पहले हरियाणा (Haryana) के पानीपत जिले में एक बड़ी खबर सामने आई थी. यहां के चांदनी बाग थाना क्षेत्र (Chandni Bagh Police Station Area) के अंतर्गत सेक्टर 25 में रविवार दोपहर मलिक पेट्रोल पंप के पास मोटरसाइकिल सवार युवक को कैंटर ने  टक्कर मार (Accident) दी. इससे मौके पर युवक की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार, करनाल जिले के कैमला गांव के रहने वाले शिवम मोटरसाइकिल से मलिक पेट्रोल पंप की तरफ जा रहे थे. तभी अचानक कैंटर चालक ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Haryana news, Haryana police, Jind news, Suicide

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर