Home /News /haryana /

हरियाणा: बहस के दौरान कोर्ट की छत से महिला को नीचे फेंका, 12 लोगों पर केस दर्ज

हरियाणा: बहस के दौरान कोर्ट की छत से महिला को नीचे फेंका, 12 लोगों पर केस दर्ज

कहा जा रहा है कि ये पूरी घटना दहेज को लेकर हुई. साथ ही जिस समय वारदात को अंजाम दिया गया उस वक्त कोर्ट में मामले की सुनवाई चल रही थी. (सांकेतिक फोटो)

कहा जा रहा है कि ये पूरी घटना दहेज को लेकर हुई. साथ ही जिस समय वारदात को अंजाम दिया गया उस वक्त कोर्ट में मामले की सुनवाई चल रही थी. (सांकेतिक फोटो)

Haryana News: 2017 में सुरेश और शम्मी की शादी हुई थी. लेकिन शादी के कुछ महीने बाद ही दहेज को लेकर दोनों के परिवार के बीच विवाद हो गया. ऐसे में धीरे- धीरे पति-पत्नी के बीच भी मनमुटाव हो गया. और देखते- देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों परिवार को कोर्ट में शरण लेनी पड़ी. जब अदालत में दोनों पक्ष के लोग पहुंचे, तब वहां पर सुरेश की बहन सीमा को कोर्ट परिसर के पहले फ्लोर से धक्का दे दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

    जींद. हरियाणा के जींद (Jind) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप दांतों तले अंगुली दबा लेंगे. कहा जा रहा है कि जींद कोर्ट परिसर (Court Premises) में बहस के दौरान एक महिला को छत से नीचे फेंक (Throw The Woman Down) दिया गया है. इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही सभी 12 आरोपियों पर हत्या का प्रयास और मारपीट के तहत आने वाली धाराएं लगाई गई हैं.

    जानकारी के मुताबिक, 2017 में सुरेश और शम्मी की शादी हुई थी. लेकिन शादी के कुछ महीने बाद ही दहेज को लेकर दोनों के परिवार के बीच विवाद हो गया. ऐसे में धीरे- धीरे पति-पत्नी के बीच भी मनमुटाव हो गया. और देखते- देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों परिवार को कोर्ट में शरण लेनी पड़ी. जब अदालत में दोनों पक्ष के लोग पहुंचे, तब वहां पर सुरेश की बहन सीमा को कोर्ट परिसर के पहले फ्लोर से धक्का दे दिया गया. इससे वह छत से नीचे गिर गई और गंभीर से रूप घायल हो गई. कहा जा रहा है कि ये पूरी घटना दहेज को लेकर हुई. साथ ही जिस समय वारदात को अंजाम दिया गया उस वक्त कोर्ट में मामले की सुनवाई चल रही थी.

    पहली मजिल से नीचे गिर गई
    आज तक के मुताबिक, ये घटना उस समय की गई जब सुरेश और उसकी बहन सीमा वकील के चेंबर में थे. लेकिन तभी ऊपर वाले फ्लोर से शोर की आवाज आई. आरोप है कि शम्मी के परिवार वालों ने पति के रिश्तेदारों पर हमला कर दिया. ये जान सीमा तुरंत पहले फ्लोर की ओर गई जहां पर उसकी शम्मी और उसके परिवार संग हाथापाई शुरू हो गई. शिकायत में बताया गया है कि शम्मी ने सीमा के बाल पकड़ लिए थे, वहीं दूसरे सदस्यों ने हाथ-पैर पकड़ उसे नीचे फेंकने का प्रयास किया. शिकायतकर्ता के मुताबिक, शम्मी और उससे परिवार वालों ने ही सीमा को पहले फ्लोर से नीचे धक्का दे दिया था, जिससे वह पहली मजिल से नीचे गिर गई.

    Tags: Court, Haryana news, Haryana police, Jind news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर