• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: नशीला पदार्थ खिलाकर युवक ने नाबालिग के साथ किया रेप, मामला दर्ज

हरियाणा: नशीला पदार्थ खिलाकर युवक ने नाबालिग के साथ किया रेप, मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि पीडि़ता के पिता की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. ( सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने बताया कि पीडि़ता के पिता की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. ( सांकेतिक फोटो)

पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि यह घटना 25 सितंबर की है . उन्होंने बताया कि अमित नामक युवक उनके घर में घुस आया और उनकी 16 वर्षीय बेटी के साथ कथित रूप से दुष्कर्म (Rape) किया.

  • Share this:

    जींद. हरियाणा के जींद जिले (Jind District) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के शहर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) को नशीला पदार्थ दे कर उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म (Rape) किया गया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि पीडि़ता के पिता की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म करने के अलावा पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के अधीन मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है .

    पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि यह घटना 25 सितंबर की है . उन्होंने बताया कि अमित नामक युवक उनके घर में घुस आया और उनकी 16 वर्षीय बेटी के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया. इस बीच, पुलिस ने जिले के एक गांव में एक युवक के खिलाफ एक बच्चे के साथ कुकर्म करने का मामला दर्ज किया है और जांच की जा रही है.

    जान से मारने की धमकी भी दी
    बता दें कि आज ही साइबर सिटी गुरुग्राम में एक 10 साल की मासूम बच्ची  के साथ पटौदी के धार्मिक स्थल पर एक 22 वर्षीय धर्म प्रचारक ने अश्लील छेड़छाड़ (molestation) की थी. स्थानीय लोगों ने धर्म प्रचारक 22 वर्षीय गुलसनववार को मौके से पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया है. घटना सोमवार दोपहर पटौदी के एक धार्मिक स्थल की है. जानकारी के मुताबिक, मासूम बच्ची धार्मिक स्थल पर आरोपी को खाना देने गई थी. उसी बीच 22 वर्षीय धर्म प्रचारक ने बच्ची की मासूमियत का फायदा उठाकर उसके साथ अश्लील छेड़छाड़ की. बच्ची के विरोध करने पर आरोपी ने उसे चुप रहने और जान से मारने की धमकी भी दी.

    मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है
    मासूम बच्ची रोती बिलखते हुए घर पहुंची और पूरी दास्तान सुनाई, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने धर्म प्रचारक 22 वर्षीय गुलसनववार को मौके से पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. आरोपी को पीटने के बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया है. अश्लील छेड़छाड़ करने वाला आरोपी यूपी के सहारनपुर के शामली का रहने वाला है. गुरुग्राम पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज