लाइव टीवी

ASIAN GAMES 2018: हरियाणा के ट्रैप शूटर लक्ष्य ने जीता सिल्वर, पिता को इस बात का मलाल

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: August 20, 2018, 6:10 PM IST
ASIAN GAMES 2018: हरियाणा के ट्रैप शूटर लक्ष्य ने जीता सिल्वर, पिता को इस बात का मलाल
लक्ष्य की फाइल फोटो

लक्ष्य के पिता सोमवीर ने कहा की उन्हें अपने बेटे पर गर्व है. उन्होंने बताया की लक्ष्य पहले भी अंतराष्ट्रीय स्तर पर दर्जनों मेडल जीत चुका है.

  • Share this:
एशियन गेम्स में जींद के 19 वर्षीय लक्ष्य ने पुरुष ट्रैप शूटिंग में सिल्वर मेडल देश, प्रदेश और जिले का नाम रोशन किया है. बेटे की इस उपलब्धी पर पूरे परिवार में खुशी का माहौल है. लक्ष्य के पिता का कहना है कि उन्हें बेटे के गोल्ड न जीतने पर मलाल है लेकिन उन्हें पूरी उम्मीद है की बेटा ओलंपित खेलों में देश के गोल्ड जीतेगा.

लक्ष्य के पिता सोमवीर ने कहा की उन्हें अपने बेटे पर गर्व है. उन्होंने बताया की लक्ष्य पहले भी अंतराष्ट्रीय स्तर पर  दर्जनों  मेडल जीत चुका है. उन्होंने कहा की उन्हें पूरी उम्मीद थी कि लक्ष्य गोल्ड जीतेगा लेकिन थोड़ी चूक के कारण गोल्ड से वंचित रह गया.

PHOTOS: एशियन गेम्स में गोल्ड जीतने वाले बजरंग को 3 करोड़ देगी खट्टर सरकार

उन्होंने कहा अपने बेटे पर गर्व है और अब उनका लक्ष्य सिर्फ ओलिंपिक में गोल्ड जीतना है.  उन्होंने कहा की सबसे छोटी उम्र में लक्ष्य ने मंडल जीतकर इतिहास रचा है. वही लक्ष्य की इस उपलब्धी पर पूरे जींद में खुशी का माहौल है. लक्ष्य के मेडल जीतने पर पूरे इलाके में मिठाईयां बांटी गई और उनके घर में बधाई देने वालों तांता लगा हुआ है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2018, 6:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर