जाटलैंड से शाह का शंखनाद, बोले- पहली बार आया तो 47 सीटें मिलीं, फिर आया हूं अब 75 पार

अमित शाह ने कहा कि पहली बार आया तो हरियाणा की जनता ने 47 सीटें भाजपा को दी. अब दोबारा आया हूं तो इस बार 75 से ज्यादा सीटें मिलेगी.

News18 Haryana
Updated: August 16, 2019, 2:24 PM IST
जाटलैंड से शाह का शंखनाद, बोले- पहली बार आया तो 47 सीटें मिलीं, फिर आया हूं अब 75 पार
जींद में अमित शाह की रैली
News18 Haryana
Updated: August 16, 2019, 2:24 PM IST
जम्मू-कश्मीर से धारा 370 (Article-370) हटने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) हरियाणा के जींद जिले (Jind Rally) में पहली रैली करने पहुंचे. बीरेंद्र सिंह द्वारा आयोजित रैली से हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल बजा दिया. शाह राज्यसभा सदस्य व पूर्व केंद्रीय मंत्री चौ. बीरेंद्र सिंह के बुलावे पर हरियाणा आए हैं. रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि मैं पहली बार हरियाणा आया था हरियाणा की जनता ने 47 सीटें भाजपा को दी. अब दोबारा आया हूं तो इस बार 75 से ज्यादा सीटें मिलेगी.

शाह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा वासियों ने हमेशा मेरी झोली कमल के फूलों से भरी है. फिर से यह भूमि मनोहर लाल खट्टर जी को आशीर्वाद देगी. वहीं उन्होंने धारा 370 पर कहा कि ये धारा कहीं ना कहीं कश्मीर को भारत से जुड़ने में रोक रही थी. मोदी जी ने 75 दिन में 370 को खत्म किया और जम्मू कश्मीर लेह लद्दाख के विकास का रोड़ा हट गया है.

वोटबैंक की राजनीति करने वाला नहीं हटा सकता था धारा 370

अमित शाह ने कहा कि धारा 370 वही हटा सकता था, जो वोटबैंक की राजनीति नहीं करता. मेरे नेता नरेंद्र मोदी के लिए देशहित ही सर्वोपरि. उन्होंने देश के विकास के लिए जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने का काम किया.

सीएम खट्टर की सराहना की

रैली को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने खुलेमन से की सीएम मनोहरलाल की सराहना की. उन्होंने कहा कि मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश से जातिवाद, क्षेत्रवाद और भ्रष्टाचार खत्म किया. उन्होंने प्रदेश सरकार की नीतियों की भी सराहना की. उन्होंने कहा कि गुजरात आज भी केरोसिन मुक्त नहीं हुआ लेकिन हरियाणा हो गया है. मनोहर लाल ने दिखाया भ्रष्टाचार विहीन शासन कैसे होता है.

ये भी पढ़ें- जींद से विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे अमित शाह
Loading...

ये भी पढ़ें- जेल में बंद भाईयों को राखी बांधते समय भावुक हुई बहनें, हमेशा अच्छे काम करने का लिया वचन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 2:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...